भागलपुर में एक असहाय मां इंसाफ के लिए खा रही दर दर की ठोकरें

भागलपुर में एक असहाय मां इंसाफ के लिए खा रही दर दर की ठोकरें

भागलपुर में एक असहाय मां को एसएसपी से गुहार लगाते देखा गया उनका कहना था 25 जून की रात गोली हत्याकांड में  कामिल की तीन लोगों ने साजिश के तहत उसे घर से बुलाकर गोली मारकर हत्या कर दी थी लगभग 15 दिन होने को चला परंतु इस पर अभी तक कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की जा रही है, ना ही गुनहगार को सजा ही दी जा रही है। ताजा मामला भागलपुर एसएसपी ऑफिस का है आज मृतक कामिल की मां एसएसपी से गुहार लगाने आई और फफक फफक कर रोने लगी, उनकी आंखों से आंसू रुक नहीं रहे थे।

उन्होनें बताया कि मैं अपने घर में भी सुरक्षित नहीं महसूस कर रही हूं, मैं डरी सहमी हुई सी हूं, अपने बेटे के कातिल को सजा दिलाने के लिए दर-दर की ठोकरें खा रही हूं परन्तु कोई थाना सुनने को तैयार नहीं हो रहा। मृतका की मां का कहना हुआ मैं हबीबपुर थाना गई वहां मेरी कोई नहीं सुनता ।जिन लोगों ने मेरे बेटे को मारा है वह लोग शायद थाना में पैसा देकर मुझे प्रत्येक दिन धमकाने आते हैं ,डराने आते हैं और यह कहने आते हैं कि यह केस उठा लो वरना अच्छा नहीं होगा। मृतक कामिल की मां बीबी शजरूण नया टोला असरफनगर, हबीबपुर की रहने वाली है। आगे उन्होनें यह भी बताया कि 25 जून को रात्री 9.30 बजे मेरा पुत्र कामिल को तवरेज उर्फ नटवा बुलाकर ले गया वहां पर पहले से घात लगाए फतेह खान उर्फ फतवा, मो० निसार सभी मौजूद थे, सभी मिलकर मेरे लड़के से झगडा झंझट करने लगे। वहां पर पहले से दो व्यक्ति मो. कलवा उर्फ कलीम और मो. मोवारक उर्फ मंगला दोनों मौजूद थे।

इन दोनों ने मेरे बेटे पर गोली चलायी जहां उसकी मृत्यु घटनास्थल पर ही हो गई। मेरा लडका वहीं पर गिर गया तथा उन तीनों को गोली मारकर भागते देखा। घटना स्थल पर उनलोगों का एक देशी पिस्तोल दो गोली तथा दो खोखा गिरा हुआ था जो पुलिस के द्वारा वरामद किया गया।  इस जघन्य हत्या के मामले में आजतक अनुसंधानकर्ता ने किसी भी नामजद अभियुक्तों को गिरफतार नहीं किया है तथा नामजद अभियुक्त मुझे मुकदमा उठाने की धमकी दे रहे हैं और वोलते हैं कि मुकदमा में अगर हमलोगों के खिलाफ पुलिस को  गवाही दोगी तो अभी तेरे वेटा को मारा है तुमको भी गोली मार देंगे और मेरा ब्यान दर्ज नहीं किया जा रहा। मैंने अपने  व्यान में इन दोनों का नाम भी लिखाया है परन्तु अनुसंधानकर्ता के द्वारा किसी भी अभियुकतों को गिरफतार नहीं किया जा रहा है।

थाना प्रभारी हवीवपुर के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं किया गया जिससे उनलोगों का मन काफी बढ़ गया है। इतना ही नहीं वे लोग मुझे एवं मेरे परिवार को धमकी दे रहे हैं कि हमलोगों का नाम दिया है तो इसका अंजाम बुरा होगा। वहीं दूसरी तरफ कामिल हत्याकांड में एक बड़ा खुलासा सामने आया है बताया यह जा रहा है कि पैसे के लेनदेन में सुपारी देकर करवाई गई थी कामिल की हत्या की गयी थी। उसमें एक व्यक्ति जिसके गाड़ी से वह लोग भागा था उसे पकड़ लिया गया है उस ड्राइवर का नाम शमशाद है। ड्राइवर शमशाद से पूछताछ जारी है। मृतक की मां ने एसएसपी से गुहार लगाते हुए कहा कि इस केस पर कुछ ठोस सुनवाई हो, मेरे बेटे तो अब लौट के नहीं आएंगे लेकिन जिन्होंने यह जघन्य अपराध किया है उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।