लंबे समय बाद एक साथ मंच पर नजर आये खेसारी और अक्षरा

लंबे समय बाद एक साथ मंच पर नजर आये खेसारी और अक्षरा

मशहूर भोजपुरी फ़िल्म निर्माता प्रदीप शर्मा के बेटे राहुल और बन्‍नो तेरा स्‍वेगर फेम स्‍वाति शर्मा के भाई राहुल मुज्जफरपुर के ब्लू डायमंड रिसोर्ट में शिक्षा के साथ परिणय सूत्र में बंध गए। इस दौरान वर–वधु को आशीर्वाद देने भोजपुरी के दिग्‍गज अभिनेता कुणाल सिंह के साथ सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव, भोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह, निर्देशक पराग पाटिल, अभिनेता पद्म सिंह, कुलदीप श्रीवास्‍तव, दीपक रूइया और पीआरओ रंजन सिन्‍हा समेत कई अन्‍य फिल्‍मी सितारे भी शामिल हुए और वर–वधु को आशीर्वाद दिया और उनके सुखमय वैवाहिक जीवन के लिए मंगलकामनाएं दी।

यह शादी समारोह बेहद खास रहा, जहां कई फिल्‍मी सितारों का जुटान हुआ। लेकिन उससे भी खास बात ये रही है कि इस मौके पर भोजपुरी सिनेमा में कभी सबसे पसंद की जाने वाली जोड़ी खेसारीलाल यादव और अक्षरा सिंह एक साथ नजर आये। लंबे समय बाद यह पहली बार है, जब खेसारीलाल यादव से न सिर्फ अक्षरा सिंह की मुलाकात हुई, बल्कि एक अर्से बाद दोनों एक दूसरे से गले भी मिले। इतना ही इस मौके पर निर्माता प्रदीप शर्मा ने दोनों का हाथ भी एक दूसरे के साथ में दिया और तीनों ने हाथ भी उपर उठाये। प्रदीप शर्मा के बेटे की शादी के मौके पर हुआ यह मिलाप दोनों के फैंस के लिए बहुत सारी यादें ताजा कर दी।


हालांकि इससे पहले भोजपुरी अभिनेता कुणाल सिंह ने वर – वधु के लिए मंगल कामनाएं करते हुए आशीर्वचन कहे। उसके बाद खेसारीलाल यादव ने अपनी बात रखते हुए कहा कि प्रदीप शर्मा हमारे लिए परिवार की तरह हैं और उनका परिवार मेरे लिए काफी अहमियत रखता है। मेरे जीवन के सभी अच्‍छे काम इसी परिवार से हुए हैं। फिल्‍म डमरू से लेकर लिट्टी चोखा तक इनके साथ काम किया। आज उनके हीरे बेटे की शादी हो रही है, जिसने हिंदी सिनेमा किया है। हमें राहुल पर गर्व है। हम वर–वधु को पूरी भोजपुरी इंडस्‍ट्री की ओर से आशीर्वाद देते हैं।