शहाबुद्दीन के घर पहुंचे लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव, नाराजगी की खबरों के बीच अहम है दौरा|

लालू के बड़े बेटे और प्रदेश के पूर्व स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री तेज प्रताप बुधवार को ही सिवान जाने वाले थे लेकिन किसी कारणवश उनका कार्यक्रम स्‍थगित कर दिया गया है। गुरुवार की सुबह-सुबह तेज प्रताप पूर्व सांसद के घर पहुंचे हैं।

सिवान के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के परिवार की राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के परिवार से नाराजगी की खबरों के बीच तेज प्रताप यादव आज उनके घर पहुंच गए हैं। लालू के बड़े बेटे और प्रदेश के पूर्व स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री तेज प्रताप बुधवार को ही सिवान जाने वाले थे, लेकिन किसी कारणवश उनका कार्यक्रम स्‍थगित कर दिया गया है। गुरुवार की सुबह-सुबह तेज प्रताप पूर्व सांसद के पैतृक गांव प्रतापपुर स्थित उनके घर पहुंचे हैं और उनके बेटे ओसामा से मुलाकात कर रहे हैं। शहाबुद्दीन की पत्‍नी हिना शहाब फिलहाल किसी नेता से मुलाकात नहीं कर रही हैं। इसके पीछे इस्‍लाम की एक रस्‍म है, जिसकी वजह से वह किसी पुरुष से फिलहाल मुलाकात नहीं कर सकती हैं।
तेज प्रताप से पहले रीतलाल यादव भी गए थे सिवान
तेज प्रताप से पहले दानापुर के राजद विधायक रीतलाल यादव भी सिवान में पूर्व सांसद के घर गए थे। उन्‍होंने भी ओसामा से मुलाकात की थी।। जाप के नेता पप्‍पू यादव भी सिवान जाकर ओसामा से मुलाकात कर चुके हैं।

दिल्‍ली नहीं गया था लालू परिवार का कोई सदस्‍य।
शहाबुद्दीन का निधन दिल्‍ली के दीन दयाल अस्‍पताल में हुआ था। उनका अंतिम संस्‍कार भी दिल्‍ली में ही हुआ। अंतिम संस्‍कार से पहले काफी हंगामा भी हुआ। परिवार के लोग और शुभचिंतक पूर्व सांसद के शव को उनके पैतृक गांव लाने चाहते थे, लेकिन दिल्‍ली के प्रशासन ने इसकी इजाजत नहीं दी। दिल्‍ली की कोर्ट से भी इस मामले में इजाजत नहीं दी गई। शहाबुद्दीन के शुभचिंतकों का कहना था कि इस पूरे मामले के दौरान लालू परिवार का कोई सदस्‍य मिलने तक नहीं आया, जबकि कई लोग तब दिल्‍ली में ही थे। तेज प्रताप के आज के दौरे को शहाबुद्दीन के परिवार की नाराजगी को दूर करने गये हैं |