ED की पूछताछ के बाद नोरा फतेही की टीम ने जारी किया बयान

ED की पूछताछ के बाद नोरा फतेही की टीम ने जारी किया बयान

एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) की टीम ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले की चल रही जांच में उनकी भूमिका पर स्पष्टीकरण जारी किया है. प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने गुरुवार को अभिनेत्री को कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दायर एक लॉन्ड्रिंग मामले में अपना बयान दर्ज करने के लिए तलब किया था. नोरा की टीम के मुताबिक वह इस मामले की शिकार हैं और इस जांच में वो पूरी तरह से अधिकारियों को सहयोग कर रही हैं.उन्होंने आगे कहा कि, “नोरा फतेही की ओर से, हम मीडिया के बीच चल रहे अलग अलग अनुमानों को स्पष्ट करना चाहते हैं. नोरा फतेही मामले की शिकार रही हैं और एक गवाह होने के नाते वह जांच में अधिकारियों की मदद कर रही हैं.” बयान में कहा गया है, "हम यह स्पष्ट करना चाहते हैं कि वह किसी भी मनी लॉन्ड्रिंग गतिविधि का हिस्सा नहीं रही हैं, वह नहीं जानती हैं या आरोपी के साथ उनका कोई पर्सनल संबंध नहीं है और ईडी ने उन्हें जांच में सख्ती से मदद करने के लिए बुलाया है."

पीटीआई के अनुसार, सुकेश और उनकी अभिनेता पत्नी लीना मारिया पॉल को हाल ही में ईडी ने गिरफ्तार किया था, जबकि वे पहले से ही जेल में बंद थे.उन्हें दिल्ली पुलिस ने फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर सहित कुछ हाई-प्रोफाइल व्यक्तियों सहित कुछ लोगों को धोखा देने के आरोप में गिरफ्तार किया था. जैकलीन फर्नांडीज को भी तलब किया गया था.

वर्कफ्रंट की बात करें तो, नोरा को आखिरी बार अजय देवगन की भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में देखा गया था. फिल्म को सीधे डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया गया. उन्हें इस दौरान चोट भी लग गई थी. अपनी दुर्घटना के बारे में बात करते हुए, नोरा ने कहा, "हम एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे और निर्देशक एक कैमरे के साथ एक ही टेक में दृश्य को शूट करना चाहते थे, इसलिए मैंने और मेरे सह-अभिनेता ने एक्शन कोरियोग्राफी की प्रैक्टिस की जिसमें वह मेरे लिए एक बंदूक रखते हैं.उन्होंने आगे कहा था, "यह सटीक रिहर्सल थी. जब हमने रीयल टेक को रोल करना शुरू किया, तो कोर्डिनेशन बंद था और अभिनेता ने गलती से बंदूक मेरे चेहरे पर फेंक दी. बंदूक भारी थी, मेरे माथे पर लगी, जिससे चोट लग गई और खून निकल गया. ”