BSNL यूजर्स के लिए Good News! कम कीमत में मिलेंगे एक साल से ज्यादा के लिए Benefits

BSNL यूजर्स के लिए Good News! कम कीमत में मिलेंगे एक साल से ज्यादा के लिए Benefits

BSNL यूजर्स के लिए Good News! कम कीमत में मिलेंगे एक साल से ज्यादा के लिए Benefits

हम में से ऐसा कोई भी नहीं होगा, जिसने किसी भी टेलीकॉम कंपनी का रिचार्ज प्लान नहीं लिया होगा. टेलीकॉम प्लान्स हमारी जरूरत हैं जिनमें कॉलिंग और एसएमएस के साथ-साथ डेटा और दूसरे कई बेनिफिट्स दिए जाते हैं. अगर आप सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल  के उपभोक्ता हैं तो हमारे पास आपके लिए एक खुशखबरी है. बीएसएनएल ने अपने लोकप्रिय प्रीपेड प्लान के बेनिफिट्स को बढ़ा दिया है. आइए इस प्लान और इसके बेनिफिट्स में हुए बदलाव के बारे में आइये जानते हैं.. 

आपको बता दें कि बीएसएनएल के एन्यूअल प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी  में इजाफा किया गया है. जहां पहले ये प्लान 365 दिनों की वैधता के साथ आता था, अब इसमें यूजर्स को 60 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी दी जा रही है. यानी अब इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को कम कीमत में 425 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है. इस वैधता का फायदा उठाने के लिए आपके पास जून तक का समय है. आइए इस प्लान की कीमत और बाकी बेनिफिट्स के बारे में जानते हैं.

BSNL का शानदार प्रीपेड प्लान 

BSNL के जिस प्रीपेड प्लान की हम बात कर रहे हैं, उसकी कीमत 2,399 रुपये है. इस कीमत के बदले में यूजर्स को अपने शहर और लोकल सर्विस एरिया में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है, साथ ही, नैशनल रोमिंग की सुविधा दी जा रही है. इसमें मुंबई और दिल्ली में एमटीएनएल (MTNL) नेटवर्क पर भी ये सुविधा दी जा रही है. ये प्लान 2GB डेली डेटा और 100 एसएमएस प्रति दिन की सुविधाओं के साथ आता है. डेटा खत्म होने के बाद इसकी स्पीड को कम करके 40Kbps कर दिया जाएगा. 

इस प्रीपेड प्लान में मिलेंगे ये एडिश्नल बेनिफिट्स

कॉलिंग और डेटा के साथ-साथ बीएसएनएल के इस 2,399 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में पर्सनल रिंग बैक टोन  का अकेस्स और 30 दिनों के लिए अनलिमिटेड सॉन्ग एक्सचेंज का ऑप्शन शामिल है. ये प्लान 30 दिनों के एरॉस नॉव एंटरटेन्मेंट के सब्सक्रिप्शन के साथ आता है. जैसा आपको पहला बता चुके हैं, इस प्लान में एक्स्ट्रा वैलिडिटी का फायदा उठाने के लिए आपके पास जून के अंत तक का ही समय है.