आइसा ने अपनी कई मांगों के साथ-साथ कुलपति और कुलसचिव की बर्खास्तगी की मांग को लेकर आज सीनेट का घेराव किया

आइसा ने अपनी कई मांगों के साथ-साथ कुलपति और कुलसचिव की बर्खास्तगी की मांग को लेकर आज सीनेट का घेराव किया

आइसा ने अपनी कई मांगों के साथ-साथ कुलपति और कुलसचिव की बर्खास्तगी की मांग को लेकर आज सीनेट का घेराव किया...इस दौरान आइसा के छात्रों ने कई गंभीर आरोप भी लगाए...  सभा को संबोधित करते हुए आइसा राज्य  सचिव सह जिला अध्यक्ष प्रिंस राज ने कहा कि आज पूरा बिहार भ्रष्टाचार की खेल में तब्दील है और प्रत्यक्ष राज भवन के नेतृत्व में मिथिला विवि में लूट का खेल चल रहा है...

वही आइसा जिला सचिव मयंक कुमार यादव ने कहा कि मिथिला विवि के कुलसचिव पर कई तरह के भ्रष्टाचार के आरोप है फिर भी इन्हें कुलसचिव बना दिया गया और जब से यह कुलसचिव बने है तब से विवि को बर्बादी के राह पर ले जा रहे है। अपने करीबी लोगो को फर्जी बहाल के रहे और शिक्षक कर्मचारी के साथ बदले की भावना से करवाई कर रहे है। उन्होंने कहा कि बेनीपुर डिग्री कॉलेज, समस्तीपुर कॉलेज समस्तीपुर में फर्जी बहाली प्रत्यक्ष कुलसचिव के नेतृत्व में हो रहा है। अगर कुलपति कुलसचिव के पूरे कार्यकाल की और फर्जी बहाली की जांच नही होती है तो आइसा और आन्दोलन तेज करेगी।

वही छात्र राजद के जिला अध्यक्ष प्रवीण कुमार यादव ने कहा कि आज नीतीश कुमार ने पूरे शिक्षा व्यवस्था को निजीकरण के हवाले कर रही है। आज विवि से लेकर महाविद्यालय तक पुस्तकालय से लेकर प्रयोगशाला तक कि कोई व्यवस्था नही है। सभी के नाम पर लूट चल रही हैं। अगर पुस्तकालय और प्रयोगशाला के नाम पर हो रही लूट का जांच नही होता है तो छात्र राजद बिहार स्तर पर इस आन्दोलन को ले जाएगी।

कार्यक्रम में आइसा से चंदन आजाद, विशाल कुमार माझी, जयदेव कुमार, रोहित यादव, मिथिलेश यादव, मोहम्मद सहाबुद्दीन, निखिल कुमार,सबा, ओणम, छात्र राजद से छात्र राजद दरभंगा के जिला अध्यक्ष प्रवीण यादव प्रदेश महासचिव विजय कुमार आर्यन विश्वविद्यालय अध्यक्ष मनीष सम्राट इंजीनियर अजीत कुमार प्रदीप कुमार जिला उपाध्यक्ष आशुतोष कुमार सनी कुमार राहुल कुमार रितिक कुमार प्रेम कुमार अनिल कुमार यादव सहित दर्जनों लोग शामिल थे।