आलिया भट्ट ने वसूली मोटी रकम! कैमियो के लिए अजय देवगन ने चार्ज किए इतने करोड़

आलिया भट्ट ने वसूली मोटी रकम! कैमियो के लिए अजय देवगन ने चार्ज किए इतने करोड़

संजय लीला भंसाली की आने वाली निर्देशित फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। ट्रेलर के बाद से ही फिल्म में आलिया भट्ट के रोल को लेकर काफी चार्चा हो रही है। लोगों का मानना है कि ये आलिया भट्ट के करियर की सबसे चर्चित फिल्म है, इसके बाद उन्हें गंभीर अदाकाराओं में शुमार किया जाएगा। फिल्म की रिलीज काफी टाइम से टल रही थी, कोरोना के चलते इसे अब जाकर दर्शकों के बीच लाना संभव हुआ है। आलिया के अलावा फिल्म में अजय देवगन, हुमा कुरैशी, शांतनु माहेश्वरी, विजय राज जैसे दिग्गज एक्टर्स शामिल हैं। इन दमदार सितारों ने फिल्म के लिए मोटी रकम वसूल की है। तो आइए जानते हैं 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए किस एकटर ने कितनी फीस ली है।

अजय देवगन

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट की मानें तो 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के हर कलाकार ने इसके लिए लाखों-करोड़ों में चार्ज किया है। अजय देवगन फिल्म में कैमियो रोल प्ले कर रहे हैं। रहीम लाला के किरदार में अजय काफी इंप्रेस कर रहे हैं, फिल्म में इस स्पेशल अपीयरेंस के लिए उन्होंने 11 करोड़ चार्ज किए हैं।

विजय राज

फिल्म में अनुभवी कलाकार विजय राज एक ट्रांसजेंडर रजियाबाई की चुनौतीपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे। ट्रेलर आने के बाद उनका किरदार काफी विवादों में भी रहा है। वहीं रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने फिल्म के लिए 1.50 करोड़ की फीस वसूली है।

शांतनु माहेश्वरी

टेलीविजन के चॉकलेटी बॉय शांतनु माहेश्वरी बड़े पर्दे पर डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में वह गंगूबाई के साथ रोमांस करते नजर आएंगे और उन्होंने फिल्म के लिए 50 लाख चार्ज किए थे।

सीमा पाहवा

दिग्गज एक्ट्रेस सीमा पाहवा भी सपोर्टिंग लीड में नजर आएंगी और रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने फिल्म के लिए 20 लाख फीस वसूली है।

हुमा कुरैशी

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' की एक्ट्रेस एक विशेष भूमिका निभाती नजर आएंगी और रिपोर्ट्स के मुताबिक, हुमा कुरैशी ने फिल्म के लिए 2 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं।

आलिया भट्ट

कमाठीपुरा की क्वीन , ​​​​गंगूबाई काठियावाड़ी प्रतिभाशाली आलिया भट्ट द्वारा निभाई गई है, और कथित तौर पर, उन्होंने फिल्म के लिए 20 करोड़ रुपये लिए हैं।