कटा-फटा आउटफिट छोड़ Urfi Javed ने अपनाया भारतीय नारी का लुक

कटा-फटा आउटफिट छोड़ Urfi Javed ने अपनाया भारतीय नारी का लुक

कटा-फटा आउटफिट छोड़ Urfi Javed ने अपनाया भारतीय नारी का लुक

फैशन क्वीन उर्फी जावेद अपने अतरंगी आउटफिट्स और स्टाइल से लोगों के होश उड़ा देती हैं। उर्फी जावेद हर बार ऐसा यूनिक आउटफिट पहनकर सोशल मीडिया पर दस्तक देती हैं कि लोगों का भी दिमाग ठनक जाता है। अपने आउटफिट्स को लेकर उर्फी जावेद कई बार ट्रोल्स के निशाने पर भी आ जाती हैं। अब हाल ही में उर्फी जावेद मुंबई में स्पॉट हुईं, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। हालांकि इस बार उर्फी ने अपने आउटफिट से फैंस को पूरी तरह से हैरान कर दिया है। दरअसल इस बार उर्फी कोई कटा-फटा आउटफिट नहीं बल्कि पूरा सूट पहनकर पैपराजी के कैमरे में कैद हुईं।

उर्फी जावेद का यह वीडियो सेलेब्रिटी फैन पेज विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी पर्पल कलर का सूट पहनें नजर आ रही हैं। इस सूट पर गोल्डन कलर की कढ़ाई सूट को खूबसूरत लुक दे रही है। इस आउटफिट के साथ उर्फी ने अपने बालों को खुला रखा हुआ है और कानों में गोल्डन ईयररिंग्स पहनें हुए हैं। इस आउटफिट में उर्फी जावेद बेहद ही हसीन लग रही हैं। उर्फी के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

उर्फी जावेद  के वीडियो पर लोगों के कमेंट्स

उर्फी जावेद के इस वीडियो में उनके आउटफिट की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। उर्फी के इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "आज कितनी प्यारी लग रही है लेकिन हुआ क्या है उसको?" इसके अलावा एक दूसरे यूजर ने उर्फी को भारतीय कपड़े पहनने की सलाह देते हुए लिखा, "आज तो उर्फी बहुत अच्छी लग रही है। उर्फी ऐसे ही इंडियन कपड़े पहना करो, अच्छी लगती हो।" एक दूसरे यूजर ने उर्फी जावेद की तारीफों के पुल बांधते हुए लिखा, "जानें कितने दिनों के बाद गली में आज चांद निकला।" एक और यूजर ने उर्फी की तारीफ करते हुए लिखा, "कपड़े इंसान का गहना है बहना।