"इंडियन ऑफ द ईयर 2022" अवॉर्ड से सम्मानित किया गया, साउथ सुपर स्टार अल्लू अर्जुन को.... 

"इंडियन ऑफ द ईयर 2022" अवॉर्ड से सम्मानित किया गया,  साउथ सुपर स्टार अल्लू अर्जुन को.... 

"इंडियन ऑफ द ईयर 2022" अवॉर्ड से सम्मानित किया गया,

साउथ सुपर स्टार अल्लू अर्जुन को.... 


“मुझे बहुत खुशी है कि हमारे बीच हमारे डिफ्रेंसेस हैं ... जैसे उत्तर और दक्षिण ... लेकिन आप जानते हैं कि इस देश की सुंदरता विविधता है।अल्लू अर्जुन ने अपनी सुपरहिट फिल्म 'पुष्पा' के डायलॉग, 'पुष्पा... पुष्पराज, मैं झुकेगा नहीं साला' को नया ट्विस्ट देते हुए कहा, 'इंडियन सिनेमा... इंडिया कभी झुकेगा नहीं।

 अल्लू के इस स्वैग को इवेंट में मौजूद लोगों ने खूब पसंद किया. अल्लू का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब पसंद कर रहे हैं.दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान "इंडियन ऑफ द ईयर 2022" अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

उनके 20 साल के करियर में यह पहली बार था जब उन्हें उत्तर के किसी कार्यक्रम में पुरस्कार से सम्मानित किया गया हो। यही कारण था कि 'पुष्पा' की आंखें नम हो गईं। उन्होंने अखिल भारतीय फिल्मों की नई लहर के बारे में बात करते हुए कहा, "मैं 20 साल से फिल्म उद्योग में काम कर रहा हूं। मुझे दक्षिण में कई पुरस्कार मिले हैं, यह पहली बार है जब मुझे उत्तर से कोई पुरस्कार मिला है, इसलिए यह मेरे लिए बहुत खास है।"

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपनी ब्लॉकबस्टर पुष्पा: द राइज की सफलता के साथ लगातार अपना आकर्षण हर जगह फैला रहे हैं। जैसा कि अल्लू अर्जुन की उपलब्धियां असल में अनस्टॉपेबल हैं, दरअसल न्यूयॉर्क में वार्षिक भारतीय दिवस परेड में ग्रैंड मार्शल के रूप में देश का प्रतिनिधित्व करने वाले एकमात्र अभिनेता होने के दौरान भारत के लिए सबसे बड़ी उपलब्धि में से एक के मालिक होने के बाद, उन्होंने 'इंडियन ऑफ द ईयर' के खिताब से नवाजे जाने के बाद अपने नाम एक और उपलब्धि की है

उर्वशी गुप्ता