कड़ी सुरक्षा के बीच एयरपोर्ट पर नजर आए Salman Khan, गर्मी में जैकेट पहनने पर ट्रोल हुए 'भाईजान

कड़ी सुरक्षा के बीच एयरपोर्ट पर नजर आए Salman Khan, गर्मी में जैकेट पहनने पर ट्रोल हुए 'भाईजान

कड़ी सुरक्षा के बीच एयरपोर्ट पर नजर आए Salman Khan, गर्मी में जैकेट पहनने पर ट्रोल हुए 'भाईजान


बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान साल 2023 में अपनी फिल्म 'टाइगर 3' से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले हैं। सलमान खान की इस फिल्म का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। समलान खान की फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग से जुड़ी अभी तक कई खबरें सामन आ चुकी हैं। लेकिन इसी बीच सलमान खान फिर सुर्खियों में आ गए हैं। इसकी वजह 'भाईजान' कोई फिल्म नहीं बल्कि एक वीडियो है। सलमान खान को अभी हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान सलमान खान कड़ी सुरक्षा के बीच एयरपोर्ट पर दिखाई दिए।

स्वैग के साथ एयरपोर्ट से निकले सलमान खान

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर सलमान खान को जब से लॉरेंस बिश्नोई ने जान से मारने की धमकी दी है, तब से 'भाईजान' कड़ी सुरक्षा के बीच नजर आते है। इस से जुड़ी 'टाइगर 3' फेम सलमान खान की कई वीडियो सामने आ चुकी हैं। इसी बीच सलमन खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्टर एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। इस दौरान सलमान खान ने जींस और टी-शर्ट पहन रखी है। सलमान खान के साथ इस दौरान भारी सुरक्षा बल दिखाई दिया। सलमान खान का ये वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। सलमान खान के इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।

यूजर्स ने दिया ये रिएक्शन

सलमान खान का ये वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। सलमान खान के इस वीडियो पर आम लोगों से लेकर उनके फैंस तक कमेंट कर रहे हैं। तो चलिए जानते है सलमान खान के इस वीडियो पर लोग क्या कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'जलवा है भाई का', दूसरे यूजर ने लिखा 'ऐसा फेस क्यों बनाया हुआ है?' एक फैन ने की तारीफ करते हुए लिखा कि 'लग रहा है कोई शेर चल रहा है'। इसके अलावा कई यूजर्स सलमान की ड्रेस को लेकर भी कमेंट करते हुए दिखाई दिए। ट्रोल ने कमेंट करते हुए लिखा 'इतनी गर्मी में जैकेट क्यों पहन रखी है।' सलमान खान के इस वीडियो को लेकर आपकी क्या राय है, कमेंट कर के हमें जरूर बताएं।