क्या KGF Chapter 2 की सक्सेस से दबाव में हैं 'बाहुबली' एक्टर प्रभास

क्या KGF Chapter 2 की सक्सेस से दबाव में हैं 'बाहुबली' एक्टर प्रभास

साउथ स्टार यश की फिल्म KGF Chapter 2 रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है, इस फिल्म ने रिलीज होते ही पहले दिन में वर्ल्डवाइड 130 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है,खबर है की इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार आगाज को लेकर 'बाहुबली' एक्टर प्रभास का बयान सुर्खियां बटोर रहा है, इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है, ये वही प्रशांत नील हैं जिनकी अपकमिंग फिल्म 'सालार' में 'बाहुबली'  एक्टर लीड रोल में हैं, हाल ही में प्रभास से इस फिल्म की सक्सेस और इस कारण वो क्या दबाव महसूस कर रहे हैं सवाल पूछा गया, अभिनेता ने इन दोनों ही सवालों के जवाब में ऐसी बात कह दी कि बयान सुर्खियां बटोर रहा है.  

KGF Chapter 2 पर कही ये बात

एक मीडिया हाउस से एक्सक्लूसिव बातचीत में बात करते हुए प्रभास ने कहा- 'प्रशांत नील ने ब्लॉकबस्टर फिल्म डिलीवर की है, वो मेरे डायरेक्टर हैं. यह बड़ी खबर है, हम सभी उनके लिए काफी खुश. 

क्या प्रेशर महसूस कर रहे प्रभास

इस फिल्म की सक्सेस को लेकर जब प्रभास से पूछा गया कि क्या वो प्रेशर फील कर रहे हैं? जवाब में एक्टर ने कहा- 'मैं प्रेशर क्यों फील करूंगा. मैं तो केजीएफ 2 की पूरी टीम के लिए काफी खुश हूं.'

पहली बार प्रशांत नील के साथ काम कर रहे प्रभास

'बाहुबली' फिल्म की अपार सफलता के बाद प्रभास की पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा हुआ था, वहीं 'केजीएफ चैप्टर 2' की अपार सफलता ने यश को भी पैन इंडिया स्टार बना दिया है. खास बात है KGF Chapter 2 के निर्देशक प्रशांत नील के साथ प्रभास पहली बार 'सालार' फिल्म में काम कर रहे हैं. इस फिल्म का ऐलान साल 2020 में हो गया था. इस फिल्म के साथ ही प्रभास कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगे.