कार्तिक आर्यन आशिकी 3 एक बार फिर से बड़े पर्दे पर अपने रोमांटिक अवतार में नजर आने वाले हैं.

कार्तिक आर्यन आशिकी 3 एक बार फिर से बड़े पर्दे पर अपने रोमांटिक अवतार में नजर आने वाले हैं.

कार्तिक आर्यन आशिकी 3 में  म्यूजिकल ब्लॉकबस्टर आशिकी के तीसरे पार्ट में वह मुख्य भूमिका में हैं, जिसे अनुराग बासु (Anurag Basu) निर्देशित कर रहे हैं,तो वहीं एक्ट्रेस को लेकर कई खबरें सोशलमीडिया पर छाई हुई हैं

बॉलीवुड की पौपुलर रोमांटिक फिल्म 'आशिकी' (Aashiqui) के बाद Aashiqui 2 ने फैंस के दिलों पर राज किया है. वहीं जल्द ही तीसरा पार्ट यानी आशिकी 3  भी फैंस को खुश करने आने वाली है, जिसका हाल ही में ऐलान किया गया था. वहीं इसी बीच फिल्म की स्टारकास्ट की भी चर्चा जोरों पर हैं, जिसके लिए लीड रोल के लिए एक्टर कार्तिक आर्यन  का चुनाव हो गया है तो वहीं एक्ट्रेस को लेकर कई खबरें सोशलमीडिया पर छाई हुई हैं, जिनमें टीवी हसीनाओं के नाम भी शामिल हैं. 

कार्तिक आर्यन ने फिल्म का किया ऐलान
एक्टर कार्तिक आर्यन ने हाल ही में बताया कि वह वर्ष 1990 की फिल्म 'आशिकी' के तीसरे पार्ट में वह नजर आने वाले हैं, जिसका निर्देशन अनुराग बसु करेंगे. वहीं 'आशिकी 3' का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज और विशेष फिल्म्स के निर्माता मुकेश भट्ट कर रहे हैं. दरअसल, एक्टर ने सोशल मीडिया पर कार्तिक ने कहा -  माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर इस फिल्म की अनाउंसमेंट की जिसमें पहली आशिकी फिल्म का सुपरहिट ट्रैक "अब तेरे बिन जी लेंगे हम" सुनाई देता है. इसे अरिजीत सिंह ने गाया है. ओरिजिनल फिल्म में यह गाना कुमार शानू के आवाज में गाया गया था. 

1990 में आई थी पहली आशिकी
बता दें कि आशिकी फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म को महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया था. इसमें राहुल रॉय और अनु अग्रवाल मुख्य भूमिकाओं में थे. फिल्म को एक म्यूजिकल ब्लॉकबस्टर माना जाता है, जिसकी मुख्य वजह नदीम-श्रवम का म्यूजिक और समीर, रानी मलिक और मदन पाल द्वारा लिखे गए गीत हैं.

2013 में भी चला था आशिकी का जादू
आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर के साथ 2013 में आशिकी का सीक्वेल आशिकी 2 आया था, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. इसका निर्देशन मोहित सूरी ने किया था. यह भी एक म्यूजिकल ब्लॉकबस्टर थी, जिसमें जीत गांगुली, मिथुन और अंकित तिवारी की आवाज का जादू था और फिल्म के गाने इरशाद कामिल, संदीप नाथ, संजय मासूम और मिथुन ने लिखे हैं.