नेहा कक्कड़ के रीमेक गाने  पर  बोली फाल्गुनी पाठक" मैंने पायल है छनकाई’, कहा- काश मैं कानूनी...

नेहा कक्कड़ के रीमेक गाने  पर  बोली फाल्गुनी पाठक" मैंने पायल है छनकाई’,  कहा- काश मैं कानूनी...
नेहा कक्कड़ के रीमेक गाने  पर  बोली फाल्गुनी पाठक" मैंने पायल है छनकाई’,  कहा- काश मैं कानूनी...
नेहा कक्कड़ के रीमेक गाने  पर  बोली फाल्गुनी पाठक" मैंने पायल है छनकाई’,  कहा- काश मैं कानूनी...

नेहा कक्कड़ के रीमेक गाने  पर  बोली फाल्गुनी पाठक" मैंने पायल है छनकाई’,

कहा- काश मैं कानूनी...

नेहा कक्कड़ अपनी सिंगिंग के लिए जानी जाती हैं। उनके गाए कई गाने फैंस की फेवरेट लिस्ट में शुमार रहते हैं। मगर, अचानक इस वक्त सोशल मीडिया का माहौल उनके विरोध में जाता दिख रहा है। कोई उनकी सिंगिंग पर बैन लगाने की बात कर रहा है तो कोई खुद नेहा से सिंगिंग छोड़ने की गुजारिश करता नजर आ रहा है। इतना ही नहीं, कुछ यूजर्स तो सिंगर को जेल भेजने तक की बात कर रहे हैं! आखिर चहेती गायिका के प्रति इस कदर गुस्सा क्यों फूट पड़ा है? आइए जानते हैं...90 के दशक की ,फाल्गुनी पाठक का पॉपुलर गाना 'मैंने पायल है छनकाई' रिक्रिएट किया है नेहा की आवाज की लोग खूब आलोचना कर रहे हैं और उन्हें 90 के दौर के इस हिट क्लासिक सॉन्ग को बरबाद करने के लिए जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं।

फाल्गुनी पाठक उन फेमस गायिकाओं में से हैं जिन्होंने अपनी मधुर आवाज से कई दिलों को छुआ है. उन्हें प्यार से ‘डांडिया क्वीन’ पुकारा जाता है और एक बार फिर, वो अपने नए गाने के साथ नवरात्रि के मौसम से पहले वापस आ गई हैं. जहां फाल्गुनी पाठक अपने नए गाने को लेकर उत्साहित हैं, वहीं उनके पुराने गाने, ‘मैंने पायल है छनकाई’ को नेहा कक्कड़ ने फिर से रीमेक किया है, जिसमें प्रियांक शर्मा और धनश्री वर्मा और वो खुद हैं. इस गाने को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. साथ ही फाल्गुनी पाठक ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.नेटिजन्स ने उन्हें कल्ट सॉन्ग की प्राइवेसी को ‘खतरे में डालने’ के लिए कोसा है. 
‘मैंने पायल है छनकाई’ की ऑरिजिनल गायिका फाल्गुनी पाठक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दर्शकों की प्रतिक्रियाओं को फिर से शेयर किया. कुछ मैसेज में लिखा था कि, “हमारी बचपन की यादों के लिए खेद है जो इस संकट से बर्बाद हो रही हैं.” एक दूसरे शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “बंद करो ये पाप. कृपया कोई इन ऑटोट्यून गायकों और उनके रीमेक पर प्रतिबंध लगा दे.” कमेंट्स की सीरीज के बाद उनमें से एक ने फाल्गुनी पाठक से नेहा कक्कड़ पर मुकदमा करने की भी मांग की, जबकि एक दूसरे यूजर ने ये लिखकर अपना गुस्सा जाहिर किया कि, “नेहा कक्कड़ की तरह, मेरे पसंदीदा क्लासिक्स में से एक ...


उर्वशी गुप्ता