फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी का सेलिब्रेशन मॉरिशस में होगा

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी का सेलिब्रेशन मॉरिशस में होगा

एक्टर-डायरेक्टर फरहान अख्तर पिछले कुछ दिनों से सिंगर शिबानी दांडेकर से अपनी शादी को लेकर लगातार खबरों में बने हुए हैं। अब खबर आ रही है कि फरहान-शिबानी की शादी का सेलिब्रेशन मॉरिशस में होगा। हाल ही में फरहान अख्तर के पिता जावेद अख्तर ने कंफर्म किया था कि मुंबई के कोर्ट में 21 फरवरी को अपनी शादी को रजिस्टर करेंगे। उन्होंने बताया था कि दोनों अपनी शादी कोर्ट में रजिस्टर करेंगे और उसके बाद एक छोटा सा सेलिब्रेशन रखा जाएगा।

कपल के शादी को लेकर कुछ बड़े प्लान्स हैं
रिपोर्ट्स के मुताबिक, फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने अपनी शादी के सेलिब्रेशन के लिए अब तक कोई फाइनल डेस्टिनेशन डिसाइड नहीं किया है। कपल के शादी को लेकर कुछ बड़े प्लान्स हैं। शिबानी और फरहान की शादी का सेलिब्रेशन तीन जगहों- मुंबई, लोनावाला और मॉरिशस में भी हो सकता है।

शादी की तैयारियां वेडिंग प्लानर कर रहे हैं: जावेद अख्तर
इससे पहले शादी को लेकर जावेद अख्तर ने कहा था कि कपल 21 फरवरी को अपनी शादी कोर्ट में रजिस्टर करेंगे। इसके बाद परिवार और दोस्तों के साथ खंडाला स्थित फार्महाउस 'सुकून' में एक छोटा सा सेलिब्रेशन होगा। शादी की जो तैयारियां हैं वह सब वेडिंग प्लानर देख रहे हैं। उन्होंने आगे कहा था कि कोरोना के कारण हम इस सेलिब्रेशन को बहुत छोटा रख रहे हैं। खैर अभी तक किसी को इनविटेशन भेजे नहीं हैं। शिबानी की बात करते हुए जावेद ने बताया था कि वह बहुत अच्छी लड़की है। हम सब उसको बहुत पसंद करते हैं। सबसे बड़ी बात है कि फरहान और शिबानी एक दूसरे को पसंद करते हैं और शादी कर रहे हैं। यह बहुत अच्छी बात है।

करीब 4 साल से रिलेशन में हैं फरहान-शिबानी
रिपोर्ट के मुताबिक, फरहान और शिबानी ने शादी में सब्यसाची के आउटफिट पहनने का फैसला किया है। हालांकि, कपल अभी अपने आउटफिट को लेकर किसी को कुछ भी पता नहीं लगने देना चाहते हैं। बता दें कि फरहान-शिबानी करीब 4 साल से रिलेशन में हैं और लिव-इन में रह रहे हैं। यहां तक कि दोनों ने पेट्स को भी एक साथ गोद लिया है।

2018 में अपने रिश्ते को किया था ऑफिशियल
​​​​​​​फरहान और शिबानी दोनों ने कुछ समय तक सबसे अपना रिश्ता छुपाने के बाद साल 2018 में अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया था। बता दें कि फरहान की शिबानी से दूसरी शादी होगी। उन्होंने पहली शादी हेयर स्टाइलिस्ट अधुना से की थी, जिनसे उनकी दो बेटियां भी हैं।

फरहान अख्तर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वर्क फ्रंट की बात करें तो फरहान अख्तर आखिरी बार फिल्म 'तूफान' में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ मृणाल ठाकुर और परेश रावल भी अहम किरदार निभाते नजर आए थे। यह फिल्म पिछले साल 16 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी।

फरहान अख्तार इन दिनों अपनी नेक्स्ट डायरेक्टोरियल वेंचर फिल्म 'जी ले जरा' पर काम कर रहे हैं। उनकी इस फिल्म में कटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। यह फिल्म 2022 की दूसरी छमाही में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है। इस फिल्म को 2023 में रिलीज किया जाएगा।