हुमा कुरैश्‍शी और सोनाक्षी सिन्‍हा की फिल्‍म 'डबल एक्‍सएल' का ट्रेलर रिलीज हो गया है और लोगों को यह काफी पसंद आ रहा है.

हुमा कुरैश्‍शी और सोनाक्षी सिन्‍हा की फिल्‍म  'डबल एक्‍सएल' का ट्रेलर रिलीज हो गया है  और लोगों को यह काफी पसंद आ रहा है.
हुमा कुरैश्‍शी और सोनाक्षी सिन्‍हा की फिल्‍म  'डबल एक्‍सएल' का ट्रेलर रिलीज हो गया है  और लोगों को यह काफी पसंद आ रहा है.
हुमा कुरैश्‍शी और सोनाक्षी सिन्‍हा की फिल्‍म  'डबल एक्‍सएल' का ट्रेलर रिलीज हो गया है  और लोगों को यह काफी पसंद आ रहा है.

हुमा कुरैश्‍शी और सोनाक्षी सिन्‍हा की फिल्‍म

'डबल एक्‍सएल' का ट्रेलर रिलीज हो गया है

और लोगों को यह काफी पसंद आ रहा है.


दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ समाज को आईना दिखाया गया है, यह मूवी बॉडी शेमिंग जैसे मुद्दे पर प्रमुखता से केंद्रित है....  सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी जल्द ही आपको Double XL मूवी में नजर आने वाली हैं.लम्बे समय बाद स्क्रीन पर मस्ती दिखने वाली हैं। दोनों की साथ में यह पहली फिल्म है। इससे पहले फिल्म  के पोस्टर और टीज़र दर्शकों के सामने आ चुके थे और आज इस फिल्म के ट्रेलर को भी रिलीज़ कर दिया गया है।लोग हुमा और सोनाक्षी को एक साथ देखकर काफी खुश हैं. उनकी केमेस्‍ट्री उन्‍हें पसंद आ रही है. टीज़र में पहले ही हमने सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी को मस्ती भरे अंदाज़ में देखा था।

फिल्म लड़कियों के मोटापे और बॉडी शेमिंग जैसे मुद्दे पर प्रमुखता से केंद्रित है। नाम से ही साफ है कि फिल्म थोड़े मोटे लोगों की कहानी है. खासतौर से उनकी जिन्हें मोटापे के कारण लोग काफी बातें सुनाते रहे हैं. सोनाक्षी और हुमा खुद भी उन एक्ट्रेस में शामिल हैं जो बॉलीवुड की स्लिम ट्रिम हीरोइन की कैटेगरी से बाहर हैं. पहली फिल्म दबंग में सोनाक्षी की खूबसूरती की जितनी चर्चा हुई उससे कहीं ज्यादा बातें हुई थीं उनके वजन को लेकर. क्योंकि बॉलीवुड में एक्ट्रेस का मतलब पूरी तरह फिट और स्लिम होना. लेकिन उस सोच को हर बार ठेंगा दिखाने वालीं सोनाक्षी अब सभी को करारा जवाब देंगीं Double XL से. 


‘डबल एक्‍सएल’ से मशहूर क्रिकेटर शिखर धवन भी अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं,फिल्‍म में हुमा और सोनाक्षी मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. उनके अलावा जहीर इकबाल और महत राघवेंद्र भी नजर आएंगे. इसके साथ ही लेकर वह बेहद उत्‍साहित हैं. फैंस उनकी एक्टिंग के साथ ही उनके डांस मूव्‍य के भी खूब दीवाने हैं. शिखर की रील्‍स सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जाती हैं. देखते हैं फिल्‍म में उनको देखकर लोगों के क्‍या रिएक्‍शंस आते हैं. ट्रेलर में उन्‍हें देखकर तो वे काफी एक्‍साइटेड हैं. 

फिल्म के लिए बढ़ाया 17 किलो वजन
अब तक फिल्मों के लिए हीरोइन वजन घटाती रही हैं. वहीं प्रोड्यूसर भी हर बार फिल्म से पहले एक्ट्रेस को वजन बढ़ाने की नसीहत भी देते रहे हैं. लेकिन  Double XL के लिए सोनाक्षी ने लगभग 17 किलो तक वजन बढ़ाया है. एक इंटरव्यू में हुमा कुरैशी ने बताया कि उन्होंने जहां पांच किलो तक वजन बढ़ाया तो वहीं सोनाक्षी को फिल्म के लिए 17 किलो वजन बढ़ाना पड़ा. वहीं शूटिंग के दौरान दोनों ने फिटनेस की चिंता छोड़ जमकर खाया. कभी चाउमीन तो कभी मोमोज खाकर पूरे मजे में फिल्म की शूटिंग पूरी की.

4 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की ये फिल्म 4 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. लिहाजा फिल्म की स्टार कास्ट इस वक्त इसके प्रमोशन में जी जान से जुटी है. फिल्म में इन दोनों के अलावा जहीर इकबाल भी हैं जिनके साथ सोनाक्षी सिन्हा का नाम इन दिनों खूब जोड़ा जा रहा है. कहा जा रहा है कि दोनों डेट कर रहे हैं और जल्द ही इनकी शादी भी हो सकती है.

यह एक कॉमेडी फिल्‍म है, जिसके जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ ही उन्‍हें एक बड़ा संदेश भी देने की कोशिश की जाएगी. खास तौर से फिल्‍म में उस समाज को आईना दिखाया गया है, जिसकी नजर में लड़कियों-महिलाओं के खूबसूरत होने का मतलब पतला होना होता है.

उर्वशी गुप्ता