फिल्म थैंक गॉड का पहला गाना रिलीज हो चुका है और लोग सोशल मीडिया में  काफी पसंद कर रहे हैं... 

फिल्म थैंक गॉड का पहला गाना रिलीज हो चुका है और  लोग सोशल मीडिया में  काफी पसंद कर रहे हैं... 
फिल्म थैंक गॉड का पहला गाना रिलीज हो चुका है और  लोग सोशल मीडिया में  काफी पसंद कर रहे हैं... 
फिल्म थैंक गॉड का पहला गाना रिलीज हो चुका है और  लोग सोशल मीडिया में  काफी पसंद कर रहे हैं... 

फिल्म थैंक गॉड का पहला गाना रिलीज हो चुका है और

लोग सोशल मीडिया में  काफी पसंद कर रहे हैं... 

फिल्म थैंक गॉड सोशल मीडिया पर नेगेटिव वजहों से सुर्खियों में है नोरा और सिद्धार्थ की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री तो माणिके सॉन्ग में नजर आ ही रही है.अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म थैंक गॉड का पहला गाना सोशल मीडिया पर बज क्रिएट कर रहा है। गाने की शुरुआत में अजय देवगन दिखाए जाते हैं। फिल्म में वह चित्रगुप्त बने हैं। वह सिद्धार्थ को दिखाते हैं कि बताते हैं कि लस्ट हर मर्द में है और इसे कंट्रोल करना है।  वहीं ये दोनों कलाकार झलक दिखला जा के सेट पर इस गाने पर अपने डांस मूव्स दिखाते नजर आए. प्रोमों में इस रियलिटी शो के जज माधुरी दीक्षित और करण जौहर भी सिद्धार्थ और नोरा की डांस परफॉर्मेंस को बेहद एंजॉय करते नजर आ रहे हैं.

सिद्धार्थ की फिल्म थैंक गॉड में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह भी अहम रोल प्ले करते नजर आएंगे. वहीं फिल्म में, नोरा फतेही भी माणिके सॉन्ग पर मल्होत्रा ​​​​के साथ सिजलिंग डांस करती नजर आएंगी. फिलहाल ये सॉन्ग काफी लाइमलाइट में है. अब तक इस गाने को YouTube पर 75 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.और यह लगातार चौथे हफ्ते भी ट्रेंड कर रहा है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा  बॉलीवुड​​ फिल्म इंडस्ट्री की यंग ब्रिगेड के बेहद पॉपुलर एक्टर में से एक हैं. उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर अपने एक्टिंग स्किल दिखाकर लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है. वहीं वे एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ अपने अफेयर को लेकर भी इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं. ये लव बर्ड्स कई मौके पर स्पॉट किए गए हैं जिससे साफ है कि दोनों के बीच कुछ तो है. वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म थैंक गॉड  का प्रमोशन भी कर रहे हैं. वे जल्द ही टीवी डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा  के सेट पर भी फिल्म थैंक गॉड के प्रमोशन के लिए नजर आने वाले हैं. फिलहाल इस शो का प्रोमो काफी वायरल हो रहा है. ऐसे ही एक प्रोमो में सिद्धार्थ मल्होत्रा नोरा फतेही के साथ डांस मूव्स से झलक दिखला जा के फ्लोर पर फायर लगाते नजर आ रहे हैं.

नोरा वाइट कटआउट ड्रेस में डांस करती नजर आती हैं। इसके बाद सिद्धार्थ नोरा में खो जाते हैं फिर उनके साथ डांस करने लगते हैं। नोरा-सिद्धार्थ के इस गाने को लोग पसंद कर रहे हैं। गाने में योहानी की आवाज की काफी तारीफ हो रही है। योहानी श्रीलंका की सिंगर हैं। उनका गाना मनिके मागे हिथे साल  में आया था और काफी पॉप्युलर हुआ था। इसका हिंदी वर्जन तनिष्क बाग्ची ने रीक्रिएट किया है।  

उर्वशी गुप्ता