बौल्ट ऑडियो प्रो बास कर्व X नेकबैंड लॉन्च

बौल्ट ऑडियो प्रो बास कर्व X नेकबैंड लॉन्च

कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक ब्रैंड बौल्ट ऑडियो ने भारत में अपने नए ईयरफोन्स प्रो बास कर्व X लॉन्च किए हैं। यह नेकबैंड स्टाइल ईयरफोन फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं। कंपनी की मानें तो सिर्फ 10 मिनट की चार्जिंग से इनमें 10 घंटे तक का प्लेबैक टाइम मिलेगा। कंपनी ने इन्हें ipx5 रेटिंग के साथ उतारा है। इनमें पानी और पसीने से कोई फर्क नहीं पड़ता है। तो आइए इनकी कीमत और फीचर्स के बारे में जानते हैं.....

बौल्ट ऑडियो प्रो बास कर्व X की कीमत
खास बात है कि कंपनी ने इनकी कीमत भी आपके बजट में ही रखी है। बौल्ट ऑडियो प्रोबास कर्व एक्स की कीमत इंडियन मार्केट में 999 रुपए रखी गई है। यह दो कलर ऑप्शन- ब्लैक और ब्लू में खरीदे जा सकेंगे। बिक्री के लिए यह नेकबैंड स्टाइल ईयरफोन्स अमेजन पर उपलब्ध होंगे। कंपनी इन्हें 1 साल की वारंटी के साथ बेच रही है।

म्यूजिक लवर्स को आएगा पसंद
बौल्ट ऑडियो प्रो बास कर्व X ईयरफोन्स सिलिकॉन बैंड और एयरटिप्स के साथ आते हैं। इसमें एडजस्टेबल क्लिप के साथ फ्लैिक्सबल नेकबैंड दिया गया है। बौल्ट ऑडियो के नए इयरफोन हाई-फाई साउंड और माइक्रो वूफर के साथ ऐक्स्ट्रा बास ऑफर करते हैं। बढ़िया कॉलिंग एक्सपीरिएंस के लिए इनमें एक सिग्नल एम्पलीफायर है। कंपनी की मानें तो ये ईयरफोन्स बाहर के शोर को ब्लॉक कर देते हैं और बढ़िया म्यूजिक एक्सपीरिएंस देते हैं।

बौल्ट ऑडियो प्रो बास कर्व X इयरफोन को वाटर और स्टेट रेजिस्टेंस बनाने के लिए IPX5 रेटिंग दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए इनमें ब्लूटूथ v5 दिया गया है और ये मैग्नेटिक ईयरबड के साथ आते हैं। कंपनी के अनुसार, इयरफोन फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं जो 10 मिनट की चार्जिंग के साथ 10 घंटे तक का प्लेटाइम देता है। इयरफोन को एक बार चार्ज करने पर कुल 15 घंटे का प्लेटाइम देने का दावा किया गया है। इनमें चार्जिंग के लिए USB टाइप-C पोर्ट मिलता है।