मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) की रिलीज डेट आ गया है ...

मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) की रिलीज डेट आ गया है ...

मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) की रिलीज डेट आ गया है ...

बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान ने  सोशल मीडिया पर रिलीज़ डेट सामने आ गया है  ..फैंस को फिल्म के रिलीज डेट का बड़ी बेसब्री से इंतजार था। इस टीजर में सलमान खान अपने बड़े बालों के लुक में शानदार नजर आ रहे हैं। 59 सेकंड तक स्क्रीन पर बस सलमान खान का किलर लुक ही नजर आता है जिसने लोगों को हिलाकर रख दिया है। उनकी अपकमिंग फिल्‍म 'किसी का भाई किसी की जान' का धमाकेदार टीजर रिलीज होने के बाद ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है। खबर है कि आज सुबह 11 बजे सलमान खान ने इस टीजर को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है

इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्में 'किसी का भाई किसी की जान'  और 'टाइगर 3' (Tiger 3) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फैंस उनकी इन दोनों ही फिल्मों के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच उनकी फिल्म 'टाइगर' फ्रैंचाइजी में से 'एक था टाइगर' के तीसरे भाग 'टाइगर 3' की नई रिलीज डेट सामने आ चुकी है। जी हां, फिल्म की पहली रिलीज हो हटाते हुए नई रिलीज डेट की घोषणा की गई है। बताया जा रहा है ये फिल्म अब अगले साल 2023 में दीवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। इससे पहले फिल्म के दो भाग बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थीं।

टाइगर’ फ्रैंचाइजी के तीसरे पार्ट में भी सलमान खान के साथ कटरीना कैफ  की जोड़ी नजर आएगी। हर बार की तरह इस बार भी सलमान के फैंस इस फिल्म से अपनी ढेरों उम्मीदें लगाए बैठे हैं। फिल्म के पिछले दो भागों को खूब पसंद किया गया था। इस बार भी दोनों को साथ में देखने के लिए फैंस बेकरार हैं।साथ ही सलमान ने फिल्म से अपना पहला लुक शेयर किया है। पहले लुक में सलमान ने एक हाथ से अपना मुंह कवर किया हुआ है। साथ ही उनके इस लुक को खूब पसंद भी किया जा रहा है। फैंस उनके इस पोस्ट पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी कर रहे हैं। सलमान और कैटरीना की इस फिल्म को पैन इंडिया के तरज पर रिलीज किया जाएगा।

इससे पहले फिल्म की रिलीज के लिए दीवाली से पहले की तारीख तय की गई थी, जिसको अब बदल दिया गया है और फिल्म अब अगले साल दीवाली के मौके पर रिलीज होगी। इस बात की जानकारी खुद सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी है। उन्होंने लिखा कि 'टाइगर की नई तारीख.. दिवाली 2023'।

उर्वशी गुप्ता