विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ बिताया क्वॉलिटी टाइम ऑस्ट्रेलिया मैच के पहले, फैंस ने सोशल मीडिया पर लुटाया प्यार।।।

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ बिताया क्वॉलिटी टाइम  ऑस्ट्रेलिया मैच के पहले, फैंस ने सोशल मीडिया पर लुटाया प्यार।।।
विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ बिताया क्वॉलिटी टाइम  ऑस्ट्रेलिया मैच के पहले, फैंस ने सोशल मीडिया पर लुटाया प्यार।।।

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ बिताया क्वॉलिटी टाइम

ऑस्ट्रेलिया मैच के पहले, फैंस ने सोशल मीडिया पर लुटाया प्यार।।।

इन दिनों  विराट कोहली  अपनी एक्ट्रेस पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं. दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. विराट के फैंस उनकी इन तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं.असल में, 


दुबई में एशिया कप खेल रहे विराट ने 20 सितंबर से ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाली टी20 सीरीज से पहले अनुष्का से मिलने पहुंचे और उनके साथ वक्त बिताया. दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. विराट के फैंस उनकी इन तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

20 सितंबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले टी20 मुकाबले से पहले विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंट किया,विराट कोहली दुबई में एशिया कप का अभियान खत्म करने के बाद अनुष्का शर्मा से मिलने रवाना हो गए थे.

बताया जा रहा है कि अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग इंग्लैंड में कर रही हैं, वहीं उनसे मिलने विराट पहुंचे हैं.
एशिया कप में जबरदस्त फॉर्म में लौटे विराट कोहली ने 71वां शतक लगाया. अब अक्टूबर में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप को लेकर उनसे उम्मीदें बढ़ गई हैं.

विराट कोहली ने अपना आखिरी इंटरनेशनल शतक 1020 दिन पहले जड़ा था. ऐसे में कोहली के बल्ले से 2 साल 9 महीने और 16 दिन बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक निकला है