स्पाइसजेट वालों ने शिवदीप लांडे से मांगी माफी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

स्पाइसजेट वालों ने शिवदीप लांडे से मांगी माफी, सोशल मीडिया पर वायरल  हुई वीडियो

महाराष्ट्र कैडर में पांच साल गुजारने के बाद 2006 बैच के आईपीएस अधिकारी शिवदीप लांडे मंगलवार को बिहार वापस लौट आये हैं। आईपीएस अधिकारी ने स्पाइसजेट की फ्लाइट संख्या एसी 923 में अपना टिकट कराया था लेकिन 2:55 पर प्रस्थान करने वाले इस फ्लाइट को जब 3:20 तक एयरपोर्ट पर ही रखा गया और 3:29 पर मोबाइल पर एसएमएस के द्वारा यह जानकारी दी गई की फ्लाइट 4:30 पर उड़ान भरेगी तो शिवदीप लांडे समेत दूसरे यात्री परेशान हो उठे।

शिवदीप लांडे ने इसे बिहारी यात्रियों को एक डब्बे में कैद करना करार दिया था। शिवदीप लांडे ने अपने सोशल मीडिया पर इसको लेकर पोस्ट भी किया, बाद में जब वो पटना पहुंचे उसके बाद स्पाइसजेट वालों ने इस पूरे प्रकरण के लिए आईपीएस शिवदीप लांडे से माफी मांगी। स्पाइसजेट वालों ने स्वीकार किया कि जो हुआ वह उनके स्टैंडर्ड में नहीं आता है। स्पाइस जेट प्रबन्धन ने इस आईपीएस अधिकारी से एक समय निर्धारित करने की मांग की ताकि उनसे इस बारे में बातचीत की जा सके। लांडे आज बिहार पुलिस मुख्यालय में बतौर डीआईजी योगदान देंगे। लगभग 5 सालों के बाद एक बार फिर से भी बिहार पुलिस में योगदान के लिए पहुंचे हैं।

महाराष्ट्र कैडर में 5 साल गुजारने के बाद 2006 बैच के आईपीएस अधिकारी शिवदीप लांडे का पटना एयरपोर्ट पर चहेतों ने उनका भरपूर जोश के साथ स्वागत किया।आईपीएस शिवदीप लांडे ने कहा कि बिहार आने के बाद उन्हें अपने दूसरे घर आने का एहसास हो रहा है। मीडिया द्वारा पूछे गए सवाल पर आईपीएस अधिकारी ने कहा कि बिहार में मुझे फिर से जो भी जिम्मेवारी मिलेगी, उसे निभाऊंगा। शिवदीप लांडे 8 दिसम्बर को डीआईजी के पद पर पुलिस मुख्यालय में योगदान देंगे।