साल 2020 अक्षय कुमार बॉलीवुड के ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेताओं में से एक

साल 2020 अक्षय कुमार बॉलीवुड के ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेताओं में से एक

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आले वाली फिल्म बच्चन पांडेय को लेकर सुर्खियों में हैं। वह बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक हैं जो हर साल अपनी कई फिल्मों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। अपनी फिल्मों की वजह से साल 2020 अक्षय कुमार बॉलीवुड के ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेताओं में से एक थे। अब एक दिग्गज अभिनेता ने ज्यादा फिल्में करने की वजह का खुलासा किया है।

अक्षय कुमार ने कहा है कि वह अब पैसों के लिए नहीं बल्कि जुनून के लिए फिल्में करते हैं। यह बात उन्होंने फिल्म बच्चन पांडे के प्रमोशन के दौरान कही है। बच्चन पांडेय जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। ऐसे में अक्षय कुमार इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। न्यूज एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए उन्होंने कहा, 'मैं सुबह काम पर जाना और रविवार को ब्रेक लेना चुनता हूं। अगर आप रोजाना काम करते रहेंगे तो आसानी से आपके पास कई फिल्में पाइपलाइन में होती हैं।' अभिनेता ने आगे कहा, 'सभी लोग महामारी में काम कर रहे थे, जिनमें पुलिसकर्मी, मीडिया फोटोग्राफर और अन्य शामिल थे। सभी को पैसा कमाना है। आज मेरे पास जिंदगी में सब कुछ है, मैं एक अच्छी जिंदगी जीती हूं। मैं आसानी से घर पर बैठ सकता हूं और कमा नहीं सकता लेकिन उन लोगों का क्या जो काम करना चाहते हैं (और पैसा कमाना चाहते हैं)? मैं आज पैसे के लिए नहीं बल्कि जुनून के लिए काम कर रहा हूं। जिस दिन मैं बोर महसूस करूंगा, उस दिन मैं काम करना बंद कर दूंगा।'  इसके अलावा अक्षय कुमार ने और भी ढेर सारी बातें की हैं। बात करें उनकी फिल्म बच्चन पांडेय की तो अक्षय कुमार की यह फिल्म लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है। अभिनेता की यह कॉमेडियन एक्शन-थ्रिलर है। फिल्म बच्चन पांडेय में अक्षय कुमार के अलावा कृति सेनन, अरशद वारसी और जैकलीन फर्नांडिस मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है।

बीते दिनों फिल्म बच्चन पांडेय का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया गया था कि कृति सेनन फिल्म में एक निर्देशक की भूमिका निभाती दिखेंगी और सबसे बड़े गैंगस्टर बच्चन पांडे पर फिल्म बनाने का फैसला करती हैं। फिल्म में हीरो बनने के कोशिश में लगे अरशद वारसी कृति सेनन को बच्चन पांडे उर्फ अक्षय से मिलवाते हैं और इस बीच अक्षय कुमार अपनी जिंदगी की स्टोरी उन्हें बताते हैं। इस पूरे ट्रेलर में अक्षय मारधाड़ के साथ-साथ लोगों को अपने एक्शन से हैरान करते हुए नजर आए।