फैशन डिजाइनर ईशानी के हुए चाहर,

फैशन डिजाइनर ईशानी के हुए चाहर,

क्रिकेटर राहुल चाहर गोवा में शादी के बंधन में बंध गए। चाहर ने बेंगलुरु की फैशन डिजाइनर ईशानी के साथ सात फेरे लिए। राहुल उत्तर प्रदेश में आगरा के रहने वाले हैं। राहुल-ईशानी की दिसंबर, 2019 में सगाई हुई थी। इसके बाद शादी होनी थी, लेकिन कोरोना के चलते शादी टल गई थी।

राहुल के पिता देशराज ने बताया कि मंगलवार को हुई शादी के सारे कार्यक्रम गोवा के डब्लू होटल में हो रहे हैं। इसमें भारतीय टीम के साथ ही IPL के साथी खिलाड़ियों को भी इनवाइट किया गया है। राहुल चाहर ने सफेद रंग की शेरवानी पहनी, जबकि ईशानी हल्के हरे और सफेद रंग की साड़ी में सजी। बता दें कि पूरे दिन में चाहर और ईशानी ने कई ड्रेस बदली। उनके इन बदलते अंदाज की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हो रहे हैं।  शादी के बाद 12 मार्च को आगरा के फाइव स्टार होटल में रिसेप्शन रखा गया है। ईशानी और राहुल दोनों लंबे से वक्त से डेटिंग कर रहे हैं। राहुल ने Instagram पर हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें साझा की हैं। साथ ही उनके भाई दीपक चाहर, बहन मालती चाहर समेत अन्य लोगों ने भी फोटोज शेयर की हैं।  राहुल चाहर को IPL (इंडियन प्रीमियर लीग) के मेगा ऑक्शन में पंजाब किंग्स ने अपने साथ जोड़ा है। उन्हें IPL में 2017 में राइजिंग पुणे सुपर जाएंट्स ने खरीदा था।

2018 से 2021 तक वह मुंबई इंडियंस के लिए IPL खेले। भारत के लिए वह अब तक एक वनडे मैच और पांच टी-20 मैच खेल चुके हैं।   राहुल चाहर शुरुआत में अपने चचेरे भाई दीपक चाहर की तरह तेज गेंदबाज बनना चाहते थे। दीपक को खेलते देखकर ही उन्होंने भी 8 साल की उम्र में क्रिकेट खेलना शुरू किया था। उनके कोच और ताऊ लोकेंद्र सिंह चाहर ने उनकी स्पीड कम होने के चलते उन्हें स्पिनर बनाने पर ध्यान दिया।   एक साल में ही राहुल की गेंदबाजी में काफी सुधार देखने को मिला। दीपक के राजस्थान की रणजी टीम में सिलेक्शन के बाद राहुल ने भी प्रयास तेज कर दिए। इसके बाद राहुल के परिवार ने भरतपुर में घर खरीदा और वहीं शिफ्ट हो गए। राहुल ने अपने खेल के दम पर राजस्थान की रणजी टीम में जगह बना ली और फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा।