ऋतिक रोशन अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ जल्द करेंगे शादी?

ऋतिक रोशन अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ जल्द करेंगे शादी?

एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ रिलेशनशिप में होने की खबरों को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में ऋतिक और सबा के करीबी दोस्त ने दोनों की शादी की खबरों को लेकर खुलासा किया है। ऋतिक-सबा को कई मौकों पर एक साथ स्पॉट किया जाता है। लेकिन, दोनों ने अब तक अपने इस सीक्रेट रिलेशनशिप को लेकर किसी भी तरह का कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है
ऋतिक-सबा के एक करीबी दोस्त ने बताया, "दोनों ही एक-दूसरे को बेहद पसंद करते हैं। ऋतिक की फैमिली को भी सबा काफी पसंद आईं हैं। ऋतिक की ही तरह उनकी फैमिली भी सबा के म्यूजिक वर्क को काफी पसंद करती है। हाल ही में आजाद जब सबा ऋतिक के घर गईं थीं, तो उन्होंने वहां सिंगिंग का छोटा सा एक सेशन भी किया था। ऋतिक और उनकी फैमिली ने इसे काफी एन्जॉय किया। ऋतिक और सबा साथ हैं, लेकिन वह किसी भी चीज को लेकर जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं।" इसका मतलब है कि दोनों को अभी शादी की जल्दी नहीं है। लेकिन, उनके करीबी दोस्त ने दोनों के रिलेशन में होने की खबरों को कंफर्म कर दिया है।

ऋतिक रोशन और सबा आजाद एक ऑनलाइन डेटिंग ऐप पर मिले थे। लेकिन नई रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों की दोस्ती की शुरुआत ट्विटर से हुई है। रिपोर्ट की मानें दोनों पिछले 2-3 महीनों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। बताया गया है कि ऋतिक ने ट्विटर पर सबा का एक सिंगिंग वीडियो शेयर किया था, उसके बाद से ही दोनों की दोस्ती शुरू हुई थी। अब दोनों को एक-दूसरे की पोस्ट पर प्यार भरे कमेंट करते भी देखा जाता है।
ऋतिक और सबा के लिंक-अप की खबरें तब सामने आईं थीं, जब दोनों को मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया था। इसके बाद सबा की ऋतिक की फैमिली के साथ लंच की फोटोज भी सामने आई थीं। इसके अलावा भी अब तक दोनों को कई मौकों पर साथ देखा जा चुका है। कुछ दिनों पहले सबा के लिए ऋतिक ने घर का बना खाना भी भेजा था, जिसको लेकर सबा ने एक पोस्ट शेयर की थी। सबा और ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन की भी अच्छी खासी बॉन्डिंग है। दोनों का इस तरह मिलने का सिलसिला उनकी शादी की अफवाहों को तेज कर रहा है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋत‍िक रोशन जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'विक्रम वेधा' में नजर आने वाले हैं। वहीं सबा आजाद को पिछली बार वेब सीरीज 'रॉकेट बॉयज' में देखा गया था।