Sonakshi-Zaheer Reception: मांग में सिंदूर..बनारसी लाल साड़ी, देखें नई नवेली दुल्हन सोनाक्षी का रिसेप्शन लुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल एक दूजे के हो चुके हैं. दोनों की रजिस्टर्ड मैरिज हो चुकी है. कपल की शादी की फोटोज के बाद अब उनका रिसेप्शन का लुक भी सामने आ गया है. जहां कोर्ट मैरीज में सोनाक्षी ऑफ व्हाइट साड़ी में सिंपल नजर आईं

Sonakshi-Zaheer Reception: मांग में सिंदूर..बनारसी लाल साड़ी, देखें नई नवेली दुल्हन सोनाक्षी का रिसेप्शन लुक

Sonakshi-Zaheer Reception: मांग में सिंदूर..बनारसी लाल साड़ी, देखें नई नवेली दुल्हन सोनाक्षी का रिसेप्शन लुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल एक दूजे के हो चुके हैं. दोनों की रजिस्टर्ड मैरिज हो चुकी है. कपल की शादी की फोटोज के बाद अब उनका रिसेप्शन का लुक भी सामने आ गया है. जहां कोर्ट मैरीज में सोनाक्षी ऑफ व्हाइट साड़ी में सिंपल नजर आईं वहीं एक्ट्रेस अपने रिसेप्शन में रेड कलर की बनारसी साड़ी पहने नजर आई. इतना ही सोनाक्षी ने मांग में सिंदूर, मांथे में रेड कलर की बिंदी भी लगाई. वहीं बालों में गजरा और गले में ग्रीन कलर की हैवी ज्वैलरी पहने सोनाक्षी बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. वहीं जहीर व्हाइट चिकनकारी कुर्ते में काफी हैंडसम लग रहे हैं. दोनों के चेहरे पर शादी की खुशी साफ झलक रही है.

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने शादी के बाद मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा है. जिसमें शामिल होने के लिए एक्ट्रेस के सास-ससुर, हुमा कुरैशी और साकिब सलीम समेत कई बॉलीवुड सेलेब्सपहुंचे हैं. सोनाक्षी सिन्हा की बेस्ट फ्रेंड हुमा कुरैशी रिसेप्शन में व्हाइट कलर की साड़ी पहनकर पहुंची. एक्ट्रेस जोया मोरानी भी सोनाक्षी और जहीर इकबाल के वेडिंग रिसेप्शन में ग्रीन कलर के सूट में नजर आई. वहीं, एक्टर अनिल कपूर रिसेप्शन में ऑल ब्लैक लुक में नजर आए और चंकी पांडे भी इस ग्रैंड रिसेप्शन का हिस्सा बने. सोनाक्षी-जहीर के रिसेप्शन में काजोल गोल्डन एंड ब्लैक साड़ी पहने नजर आईं.इससे पहले सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम पर शादी की फोटो को शेयर करते हुए अपनी और जहीर की लव स्टोरी के बारे में भी बताया. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'आज के ही दिन, सात साल पहले 23.जून .2017 हम दोनों ने एक दूसरी की आंखों में प्यार देखा था.

तब इस प्यार के साथ  एक दूसरे का हाथ थामने का तय किया. आज उस प्यार ने हमें सभी चुनौतियों और जीत को हासिल करवाया है. हमारी फैमिली और हमारे ईश्वर के आशीर्वाद के साथ आज से हम दोनों पति पत्नी हैं.' एक्ट्रेस के इस पोस्ट के बाद ये तो साफ हो गया है कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर सात साल से एक दूसरे के साथ है. वहीं दोनों की शादी की फोटोज सामने आते ही फैंस और सेलेब्स ने बधाई देना शुरू कर दिया है.