लालू के बड़े बेटे की अनोखी शिव भक्ति, शिवलिंग से लिपटकर तेज प्रताप यादव ने किया रुद्राभिषेक

लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव का अक्सर अनोखा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहता है। तेज प्रताप यादव कभी बांसुरी बजाते हुए नजर आते हैं तो कभी सिर पर मोर पंख और पीली धोती पहनकर गो सेवा करते दिखते हैं। तो कभी वो भगवान कृष्ण  

लालू के बड़े बेटे की अनोखी शिव भक्ति, शिवलिंग से लिपटकर तेज प्रताप यादव ने किया रुद्राभिषेक

लालू के बड़े बेटे की अनोखी शिव भक्ति, शिवलिंग से लिपटकर तेज प्रताप यादव ने किया रुद्राभिषेक

लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव का अक्सर अनोखा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहता है। तेज प्रताप यादव कभी बांसुरी बजाते हुए नजर आते हैं तो कभी सिर पर मोर पंख और पीली धोती पहनकर गो सेवा करते दिखते हैं। तो कभी वो भगवान कृष्ण  के अवतार में नजर आते हैं, तो वहीं अगले पल में महादेव बन जाते हैं। तेज प्रताप भगवान के प्रति अपनी भक्ति को अलग अलग रुप में दिखाते हैं। वही तेजप्रताप यादव का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां भी बटोरता है। वहीं एक बार फिर से तेज प्रताप यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दे की इस वीडियो में तेज प्रताप शिवलिंग से लिपट कर दुग्धाभिषेक करवा रहे हैं।


तेजप्रताप शिवलिंग को कस कर पकड़ रखा है। मंदिर के पुजारी लगातार शिवलिंग और तेज प्रताप को गन्ने के रस और भांग के अलावा दूध से अभिषेक करते नजर आ रहे हैं। तेज प्रताप बिल्कुल शांत भाव से भक्ति में लीन होकर शिवलिंग से लिपटे हुए हैं। तेजप्रताप ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया ट्विट किया है। साथ ही उन्होंने लिखा है कि,"महादेव परम सत्य के प्रतीक हैं। महादेव को गले लगाना अपने आप में सबसे गहरे, सबसे गहन पहलुओं को गले लगाना है।

अराजकता के बीच शांति खोजना ही महादेव को पाना है।तेज प्रताप के इस वीडियो को लोगों के द्वारा अत्यधिक पसंद किया जा रहा है। कुछ यूजर्स उन्हें सनातन धर्म के संरक्षक बता रहे हैं। तो कोई उन्हें प्राउड हिन्दू बता रहे हैं। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि तेज प्रताप यादव शिवलिंग से लिपटे हुए हैं और मंदिर के महंत हर-हर महादेव के जयकारे के साथ जलाभिषेक कर रहे हैं। वो जलाभिषेक के लिए कई चीजों का इस्तेमाल कर रहे हैं. वो कभी दूध, कभी भांग तो कभी जल शिवलिंग के साथ तेजप्रताप यादव के सिर पर भी गिरा रहे हैं।अभिषेक पूरा होने के बाद तेज प्रताप यादव पुजारी के पैर छूकर आशीर्वाद लेते हैं। उसके बाद शिवलिंग को प्रणाम करते हैं। इस भक्तिभाव वाले वीडियो पर लोगों के कई प्रकार के रिएक्शन आ रहे हैं।

कई लोगों ने उन्हें आरजेडी के हिंदू विरोधी बोल बोलने वाले नेताओं को समझाने की अपील की है। हालांकि, ये वीडियो किस मंदिर का है। कब ये पूजा हुई है। इसकी जानकारी नहीं है। लेकिन वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि, लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। बिहार सरकार में पूर्व वन एवं पर्यावरण मंत्री रहे तेज प्रताप यादव अपने कार्यकाल में भी काफी चर्चित रहे।