बिहार के बेतिया में संदिग्ध परिस्थितियों में आठ लोगों की मौत

बिहार के बेतिया में संदिग्ध परिस्थितियों में आठ लोगों की मौत होने के बाद जिला प्रशासन अब हरकत में आ गया है। डीएम कुंदन कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि संदिग्ध मौत की सूचना प्राप्त होते ही तत्काल एसडीएम, एसडीपीओ को फौरन इसकी सूचना दी गयी और घटनास्थल पर पहुंचकर पीड़ित परिजन व ग्रामीणों से पूछताछ की। डीएम ने बताया कि देउरवा के चार, जोगिया के तीन और बगही के एक व्यक्ति की संदिग्ध मौत की जांच पुलिस कर रही है।  

संदिग्ध मौतों के बाद जिले के एसपी किरण गोरख जाधव खुद इस मामले की देख रहे है। एक व्यक्ति में शराब पीने की पुष्टि होने के बाद कार्रवाई करते हुए गांव में शराब का अवैध कारोबार करने वाले चार अभियुक्तों को हिरासत में लिया गया और उनसे पूछताछ की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, बेतिया के लौरिया थाना क्षेत्र के देवराज देउरवा में पिछले 15 दिनों में अलग-अलग जगहों पर आठ लोगों की संदिग्ध मौत की खबर सामने आने के बाद जिला प्रशासन हरकत में आने बाद मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। जिसमें पता चला कि दो लोगों की मौत बीमारी से हुई है, जबकि छह मौतें अभी भी संदिग्ध बनी हुई है। वहीं, पुलिस निजी अस्पतालों से जानकारियां जुटाने में लगी हुई है।