छप्पर फाड़ कमाई कर रही है,कांतारा' कन्‍नड़ फिल्‍म इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कमाल देखा रही ....

छप्पर फाड़ कमाई कर रही है,कांतारा' कन्‍नड़ फिल्‍म  इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कमाल देखा रही ....

छप्पर फाड़ कमाई कर रही है,कांतारा' कन्‍नड़ फिल्‍म

इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कमाल देखा रही ....


फिल्म कांतारा बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कलेक्शन कर रही है। कन्‍नड़ फिल्‍म 'कांतारा'  का बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल बरकरार है. हाल ही में कांतारा को हिंदी में रिलीज किया गया है, जो बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन कर रही है। बता दें कि इस शुक्रवार को कांतारा का हिंदी और तेलुगू वर्जन थिएटर में रिलीज किया गया। कन्नड़ के अलावा हिंदी बेल्ट में भी फिल्म अपनी छाप छोड़ने में कामयाब हो रही है। ओपनिंग डे पर शानदार कमाई करने के बाद फिल्म ने दूसरे, तीसरे और चौथे दिन भी अच्छी-खासी कमाई की।

इस फिल्म में ऋषभ शेट्टी मुख्य भूमिका में नजर आए हैं। गौरतलब है कि फिल्म कांतारा अपने मूल भाषा में 30 सितंबर को रिलीज हुई थी। कन्नड़ भाषा में फिल्म ने छप्पड़फाड़ कमाई की, जिसके बाद मेकर्स ने इसे हिंदी और तेलुगू भाषा में रिलीज करने का फैसला किया। यह फिल्म कन्नड़ भाषा की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

बता दें फिल्म के हिंदी वर्जन  का कलेक्शन शुक्रवार (फर्स्ट डे) को 1.27 करोड़ का रहा। वहीं दूसरे दिन शनिवार को रफ्तार पकड़ते हुए फिल्म ने 2.75 करोड़ का बिजनेस किया। जबकि तीसरे दिन रविवार को फिल्म की कमाई 3.97 करोड़ और चौथे दिन सोमवार को 1.45 करोड़ रही। बात करें पांचवे दिन (मंगलवार) की तो फिल्म के कलेक्शन ग्राफ में गिरावट आ गई है। हालांकि अब भी फिल्म दर्शकों को लुभाने में कामयाब हो रही है। पांचवे दिन फिल्म का बिजनेस लगभग 1 से 1.2 करोड़ के आसपास रहा।

कांतारा' एक पीरियड-एक्‍शन-थ्र‍िलर फिल्‍म है. ऋषभ शेट्टी इस फिल्म में लीड रोल प्ले कर रहे हैं. उन्‍होंने ही फिल्‍म की कहानी  लिखी है और इसका निर्देशन भी किया है. अब देखना होगा कमाई की ये रफ्तार कितना आगे तक जाती है. 


उर्वशी गुप्ता