Jhalak Dikhhla Jaa 10 इस दिन से होगा शुरू, करण जौहर समेत ये सेलेब्स होंगे शो के जज

Jhalak Dikhhla Jaa 10 इस दिन से होगा शुरू, करण जौहर समेत ये सेलेब्स होंगे शो के जज

Jhalak Dikhhla Jaa 10 इस दिन से होगा शुरू, करण जौहर समेत ये सेलेब्स होंगे शो के जज

डांसिंग रियलिटी शोज को लोग काफी पसंद करते हैं. टीवी पर यूं तो कई डांसिंग शोज आते हैं, लेकिन कुछ शोज ऐसे हैं, जिनको देखना फैंस को काफी पसंद है और इसलिए उसके एक सीजन के खत्म होने के बाद फैंस नए सीजन का इंतजार बेसब्री से करने लगते हैं. ‘झलक दिखला जा’ उन रियलिटी शोज में से एक है, जिसको लोग काफी पसंद करते हैं. करीब 5 साल के बाद ये शो एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहा है. ‘झलक दिखला जा सीजन 10 के जज, कंटेस्टेंट लिस्ट से लेकर ऑनएयर होने तक का अपडेट हम आपके लिए लेकर लाए हैं.

‘झलक दिखला जा सीजन 10’  में भी हर बार की तरह सेलेब्रिटीज के बीच डांस कॉम्पटीशन होगा और इस बार टीवी की दुनिया के कई मशहूर सितारे इस शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं.‘झलक दिखला जा सीजन 10’ के लिए दो जज के नाम फाइनल माने जा रहे हैं. फिल्ममेकर करण जौहर के साथ मशहूर एक्ट्रेस और डांसर माधुरी दीक्षित शो को जज करती नजर आने वालीं हैं. तीसरे जज का नाम अभी तक सामने नहीं आया था, लेकिन अब खबर है कि मेकर्स ने तीसरे जज का नाम फाइनल कर लिया है. सूत्रों के मुताबिक, नोरा फतेही शो में जज की भूमिका निभाती नजर आएंगी.डांसिंग रियलिटी शो सितंबर से टीवी पर प्रसारित होने वाला है. रिपोर्ट के मुताबिक, 2 सितंबर से टीवी पर प्रसारित होगा. नोरा और माधुरी दोनों ही अच्छी डांसर हैं, जो शो में नई जान डाल सकते हैं, इसलिए मेकर्स काफी उत्साहित हैं. वहीं, जज के रूप में करण जौहर की तीखी और मजाकिया टिप्पणियां माहौल को और खुशनुमा कर देंगे.
कंटेस्टेंट्स की बात करें तो अभी तक निक्की तंबोली, निया शर्मा, पारस कलनावत और हिना खान के इस शो का हिस्सा बनने की खबरें सामने आई हैं. हालांकि अभी तक ऑफिशली तौर पर किसी का नाम सामने नहीं आया है.आपको बता दें कि ‘झलक दिखला जा 9’ का प्रीमियर 30 जुलाई 2016 को हुआ था. इस सीरीज को मनीष पॉल द्वारा होस्ट किया गया था और जैकलीन फर्नांडीज, करण जौहर, गणेश हेगड़े और फराह खान द्वारा जज किया गया था.