सरकार चर्चा के लिए तैयार है, लेकिन विपक्ष इसको लेकर न तो तैयार है और न ही गंभीर : रविशंकर प्रसाद

सरकार चर्चा के लिए तैयार है, लेकिन विपक्ष इसको लेकर न तो तैयार है और न ही गंभीर : रविशंकर प्रसाद

भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, 'सरकार चर्चा के लिए तैयार है, लेकिन विपक्ष इसको लेकर न तो तैयार है और न ही गंभीर है।' उन्होनें विपक्षी नेता द्वारा पेपर छीनकर फाड़ने और उसको हवा में उछालने की कड़ी आलोचना की है. 

पेगासस के मुद्दे पर उन्होनें कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा, 'पेगासस के मुद्दे पर विपक्ष हो-हल्‍ला मचा रहा है और चर्चा की मांग कर रहा है, क्‍या उन्‍होंने इसका आज तक कोई सबूत भी दिया है कि इनका फोन टेप हुआ या नहीं। विपक्ष कोविड-19 को लेकर भी गंभीर नहीं है। जब-जब पीएम नरेंद्र मोदी ने इस बारे में बैठक बुलाई उसमें कांग्रेस कभी शामिल नहीं हुई।'

उन्होनें अपनी बात रखते हुए कहा कि, सदन को लेकर कांग्रेस का एक सीधा नियम है, जब तक परिवार का हित रहेगा तब तक वो संसद को चलने देगी और जब ऐसा नहीं होगा तो वो संसद नहीं चलने देगी। इस मौके पर ओलंपिक हॉकी में कांस्‍य पदक जीतने वाली भारतीय टीम की भी जमकर तारीफ की। उन्‍होंने कहा कि हॉकी में भारत की जीत से देश में खुशी और उल्‍लास का माहौल है। इसके अलावा उन्होनें 5 अगस्त को बेहद शुभ दिन बताकर कहा कि दो वर्ष पहले आज ही के दिन जम्‍मू कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 को खत्‍म किया गया था।