RARKPK Movie Collection Day 2: रणवीर-आलिया की फिल्म की कमाई में आया भारी उछाल, कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की लीड रोल वाली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' पहले दिन से बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। इस फिल्म की कमाई देखने के बाद लग रहा है कि रणवीर सिंह जिस हिट फिल्म की तलाश कर रहे थे, वो शायद इस से पूरी हो जाए। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ने पहले दिन 10 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई की

RARKPK Movie Collection Day 2: रणवीर-आलिया की फिल्म की कमाई में आया भारी उछाल, कमाए इतने करोड़

RARKPK Movie Collection Day 2: रणवीर-आलिया की फिल्म की कमाई में आया भारी उछाल, कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की लीड रोल वाली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' पहले दिन से बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। इस फिल्म की कमाई देखने के बाद लग रहा है कि रणवीर सिंह जिस हिट फिल्म की तलाश कर रहे थे, वो शायद इस से पूरी हो जाए। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ने पहले दिन 10 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई की, इसके बाद अब कमाई के नए आंकड़े सामने आ गए हैं। इन नए आंकड़ों के देखने के बाद मेकर्स काफी खुश दिखाई दिए। तो चलिए जानते है फिल्म दूसरे दिन कितनी कमाई करने वाली हैं। 

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' रिलीज होने के बाद से अपनी कमाई को लेकर काफी चर्चा में हैं। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को रिलीज हुए दो दिन पूरे हो गए है। जिसके बाद अब फिल्म की कमाई के नए आंकड़े सामने आ रहे हैं। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 15.50 से 16.50 करोड़ रुपये कमाने वाली हैं। इस हिसाब से फिल्म की कमाई में दूसरे दिन 40% से ज्यादा उछाल देखने को मिलने वाला है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि कमाई के ये आंकड़े अनुमानित है। अभी असल आंकड़े सामने आने बाकी है। आलिया भट्ट, धर्मेंद्र और रणवीर सिंह की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ने पहले दिन 11 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी, तो वहीं फिल्म दूसरे दिन 16 करोड़ रुपये कमाती हुई नजर आ रही हैं। अगर इन दोनों आंकड़ों को मिला लिया जाए, तो कभी तक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 26 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई करने वाली है.