आलिया भट्ट ने अंग्रेजी गाने पर लगाए देसी ठुमके, दोस्त की शादी का वीडियो हुआ वायरल

आलिया भट्ट ने अंग्रेजी गाने पर लगाए देसी ठुमके, दोस्त की शादी का वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट हाल ही में अपनी स्कूल फ्रेंड मेघना गोयल की शादी में शरीक हुईं। आलिया ने इस शादी को जमकर एन्जॉय किया और इसी शादी से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह जस्टिन बीवर के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। अंग्रेजी गाने पर देसी ठुमके लगा रहीं आलिया भट्ट काफी खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने सिल्वर शिमरी आउटफिट लिया है और मिनिमल मेकअप किया है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली आलिया भट्ट ने शादी के बाद अपनी दोस्त की एक तस्वीर भी इंस्टा स्टोरी में शेयर की है। आलिया भट्ट की उनकी दोस्तों के साथ कई तस्वीरें भी इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। तमाम फैन पेजों पर ये तस्वीरें शेयर की जा रही हैं। आलिया भट्ट ने सिल्वर जूलरी पहनी है जो कमाल की लग रही है।

एक्ट्रेस ने पहले तो अपने बालों को पीछे की तरफ बांधा हुआ था लेकिन फिर बाद में उन्होंने इन्हें खुला छोड़ दिया। आलिया भट्ट की डांस परफॉर्मेंस की बात करें तो ये एक ग्रुप परफॉर्मेंस थी जिसमें वह जस्टिन बीवर के गाने Peaches and Baby पर डांस करती नजर आ रही हैं। आलिया भट्ट के साथ उनकी दोस्त आकांक्षा रंजन कपूर, अनुष्का रंजन, तान्या साहा गुप्ता, देविका आडवाणी, रिया चटर्जी, कृपा मेहता और दिशा खाटवानी भी नजर आ रही हैं।