तेजस्वीर-रेचल पहुंचे बिहार के सबसे ऊंचे रेस्टाहरेंट में, राजद नेता ने पूछा- ये फोटो कहां की है

तेजस्वीर-रेचल पहुंचे बिहार के सबसे ऊंचे रेस्टाहरेंट में, राजद नेता ने पूछा- ये फोटो कहां की है

तेजस्वीं मकर संक्रांति इस बार दिल्ली  में ही परिवार के बीच मनाएंगे। इस बीच तेजस्वी  यादव और उनकी पत्नी  राजश्री (रेचल) की खूबसूरत तस्वीकरें वायरल हो रही हैं। राजद विधान पार्षद और बिस्को मान के चेयरमैन डा. सुनील कुमार सिंह ने फेसबुक पर शेयर की हैं। इसमें वे पटना के बिस्कोरमान में सबसे ऊपर स्थित मूविंग रेस्टोनरेंट में भोजन करते दिख रहे हैं। 
राजद नेता सुनील कुमार सिंह ने दोनों की कई तस्वी रें फेसबुक पर पोस्टो की है। लेकिन इसके साथ ही उन्होंने एक पहेली भी बुझाने की कोशिश की है। फेसबुक पर उन्हों ने लिखा है कि देश के बहुचर्चित दूल्हा  और दुल्हीन की ये तस्वी रें कहां की है। कितना भी जानने की काेशिश कीजिएगा, मैं बता नहीं सकता। बताइए कि बहु‍चर्चित जोड़े का यह फोटो कहां का हो सकता है। हालांकि, फोटो देखते ही समझ आ गया कि यह बिस्कोतमान भवन के शीर्ष पर स्थित रेस्त्रां  का है। इनमें रेचल हरे रंग का सूट और लाल दुपट्टे में दिख रही हैं। वहीं, तेजस्वी  अपने परंपरागत ड्रेस में हैं। मालूम हो कि बिस्कोिमान के इस मूविंग रेस्टांरेंट से पटना का दूर-दूर तक का नजारा दिखता है। यहां से गंगा नदी का खूबसूरत नजारा भी दिखता रहा है। 
बता दें कि तेलंगाना के सीएम से तेजस्वी  की मुलाकात के बाद बिहार में सत्तााधारी दलों ने खूब तंज कसा। जदयू संसदीय बोर्ड के अध्य क्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि वे किसी से मुलाकात कर लें, कुछ होने वाला नहीं है। उनके बारे में जनता सबकुछ जानती है।