'दिलबर गर्ल' का वायरल हो रहा है ये थ्रोबैक वीडियो

'दिलबर गर्ल' का वायरल हो रहा है ये थ्रोबैक वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही अपनी एक्टिंग से ज्यादा डांस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह अपनी हर फिल्म और गानें में जबरदस्त डांस मूव्स से फैंस का दिल जीत लेती हैं। वहीं नोरा फतेही अपने डांस का टैलेंट दिखाने के लिए कोई भी मौका भी नहीं छोड़ती हैं। इस बार वह अपने एक डांस वीडियो को लेकर चर्चा में हैं। इस वीडियो में उन्होंने अपने बेला डांस का टैलेंट दिखाया है।

दरअसल सोशल मीडिया पर नोरा फतेही का एक थ्रोबैक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। उनका यह वीडियो सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 9 का है। नोरा फतेही ने इस शो में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था। वायरल वीडियो में वह बिग बॉस के घर में बेली डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में नोरा फतेही ने ब्लैक कलर का टॉप पहना हुआ है। इस वीडियो में वह बिग बॉस के घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स के सामने बेली डांस कर रही हैं।

नोरा फतेही के डांस को देख बिग बॉस के घर में मौजूद कंटेस्टेंस हैरान हो जाते हैं। हालांकि नोरा फतेही के डांस का यह थ्रोबैक वीडियो है, लेकिन यह एक बार फिर से तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के इस वीडियो को उनके फैन क्लब noraxfatehiiii ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को नोरा फतेही के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

नोरा फतेही के डांस वीडियो को पांच लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। बात करें अभिनेत्री के वर्कफ्रंट की तो आखिरी बार बतौर अभिनेत्री वह फिल्म भुज में नजर आई थीं। इस फिल्म में नोरा फतेही के साथ अभिनेता अजय देवगन, संजय दत्त और अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में थीं। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस होटस्टार पर रिलीज हुई थी। हालांकि भुज दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब नहीं हो सकी।

आपको बता दें कि हिन्दी फिल्मों में आने से पहले नोरा फतेही साउथ की फिल्मों में काम करती थी। नोरा ने एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली: द बिग्निंग' में भी काम किया है। लेकिन नोरा को पहचान बिग बॉस में भाग लेने के दौरान मिली। इसके बाद उन्हें कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग ऑफर हुए। जिनमें 'दिलबर' , 'एक तो कम जिंदगानी', 'गर्मी', 'कमरिया', 'छोड़ देंगे' और 'कुसू कुसू' जैसे कई हिट आइटम नंबर्स शामिल हैं। हाल ही में एक्ट्रेस गुरु रंधावा के साथ 'नाच मेरी रानी' और 'डांस मेरी रानी' जैसे ब्लॉकबस्टर गानों में नजर आईं थी, जो अभी तक धूम मचा रहा है।