पटना पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 4 मामलों का किया खुलासा

पटना पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 4 मामलों का किया खुलासा

पटना पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए अपराध के 4 मामलों का खुलासा करते हुए कई अपराधियों को गिरफ्तार किया है। यह सभी मामले पटना के अलग-अलग क्षेत्रों में हुये वारदात से संबंधित हैं।

पटना पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए चार बड़ी घटनाओं का खुलासा किया है। पटना के बिहटा में बालू माफियाओं से संबंध रखने के आरोप में 4 होमगार्ड के जवान एक चौकीदार और थाने के ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है। उनकी संपत्ति की जांच के लिए पटना पुलिस ने आर्थिक अपराध इकाई को लिखा है। इस मामले में कई और लोग शामिल हैं। जिसमें कई बालू माफिया भी हैं। जल्द ही उनकी भी गिरफ्तारी की की जाएगी।

वहीं दूसरे मामले में पुलिस ने पटना में बड़े एटीएम काटने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए गिरोह के 2 सदस्य को गिरफ्तार किया है इनके पास से ड्रिल मशीन और कई औजार बरामद किए गए हैं। ये पटना में एक कई एटीएम काट चुके हैं। इनके गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।

तीसरी घटना पटना के दीदारगंज की है जहां से पुलिस ने एक युवक का गर्दन कटा शव बरामद किया था। बाद में पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई करते हुए युवक की पत्नी और दो अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। युवक की पत्नी के साथ एक युवक का अवैध संबंध था। इसी मामले में पत्नी ने षड्यंत्र रचा और तीनों ने मिलकर गर्दन काट कर युवक की हत्या कर दी।

वहीं शास्त्री नगर में टीचर के अपहरण मामले का खुलासा करते हुए टीचर के दोस्त और अपहरण के मास्टरमाइंड चंदन को गिरफ्तार किया है। पटना के एसएसपी ने बताया कि चंदन ने कोचिंग के पैसे के विवाद में अनिकेत का अपहरण किया था। इसमें 2 छात्र भी शामिल थे। सभी की गिरफ्तारी हो गई है। पटना पुलिस का कहना है कि शुरू में 20 लाख की फिरौती मांगी गई थी लेकिन बाद में वह फिरौती 5 लाख कर दी गई, लेकिन इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के आधार पर और डीएसपी ने रूप बदल कर पूरे मामले का खुलासा कर लिया।