बीएमसी ने आलिया भट्ट के खिलाफ केस दर्ज करने का दिया आदेश

बीएमसी ने आलिया भट्ट के खिलाफ केस दर्ज करने का दिया आदेश

 हाल में ही कुछ दिन पहले आलिया भट्ट दिल्ली गई थीं। आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशनल के लिए रणबीर कपूर और डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ दिल्ली गयी थी। आलिया भट्ट दिल्ली एक चार्टेड प्लेन से गई थी। उसी वक्त आलिया भट्ट पर कोविड-19 नियमों का उल्लंघन करने का आरोप लगा था।दिल्ली जाने से पहले आलिया करण  जौहर की एक पार्टी में शामिल हुई थीं। इस पार्टी में शामिल होने वाले 4 गेस्ट महीप कपूर, सीमा खान, करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थीं।  इसके बाद बीएमसी ने आलिया को क्वारंटीन रहने के निर्देश दिए थे। 

आलिया भट्ट ने इन निर्देशों को नहीं माना और वह दिल्ली चली गयी थी। आलिया  दिल्ली आने के बाद सबसे पहले गुरुद्वारा बंगला साहिब पहुंची। उसके बाद वह ‘ब्रह्मास्त्र’ के पोस्टर लॉन्च इवेंट में पहुंची थीं। अब बीएमसी ने आलिया के इस व्यवहार के लिए उन पर पैनडेमिक एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज करने की तैयारी में लगी हुई है। आलिया ने होम क्वारंटीन नियम के तोड़ा है। बीएमसी ने आलिया भट्ट के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया है। 


पार्टी में जब करीना कपूर खान, महीप कपूर, सीमा खान और अमृता अरोड़ा की रिपोर्ट पॉजिटिव आई उसके बाद आलिया ने अपना कोरोना टेस्ट भी करवाया था, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई।  लेकिन उन्हें बीएमसी ने जरूरी तौर पर उन्हें 14 दिनों के लिए घर में क्वारंटीन रहने के लिए कहा था।  इसके बावजूद आलिया ब्रह्मास्त्र के मोशन पोस्टर लॉन्च करने के लिए चार्टेड प्लेन से दिल्ली पहुंच गईं थी।