रश्मिका मंदाना ने गेंदबाज़ों के छुड़ाए छक्के

रश्मिका मंदाना ने गेंदबाज़ों के छुड़ाए छक्के

नेशनल क्रश बन चुकी साउथ इंडियन फिल्म की फेमस एक्ट्रेस चुकी रश्मिका मंदाना को एक्टिंग, डांस और एक्शन करते हुए बड़े पर्दे पर तो आपने देखा होगा लेकिन क्या आपने उन्हें बल्ला पकड़े और गेंदबाजों के छक्के छुड़ाते देखा है। नहीं देखा है तो यहां आप देख पाएंगे कि विजय देवरकोंडा के साथ एक फिल्म में उन्होंने क्रिकेट में भी अपने हाथ आजमाए हैं।

दरअसल डियर कॉमरेड फिल्म के एक सीन में विजय देवरकोंडा की टीम क्रिकेट मैच हार रही होती है। उसी बीच उनकी फिल्म में बहन का किरदार निभा रही एक्ट्रेस के साथ उसकी दोस्त के रूप में रश्मिका आती हैं। हीरो की टीम मैच हार रही होती है। इतने में ही रश्मिका बल्ला क्रीज पर खेलने पहुंच जाती हैं और गेंदबाज की पहली गेंद पर ही छक्का लगा देती हैं। इसके बाद वे चौका लगाती हैं, फिर दो रन लेती हैं और आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर अपनी टीम को जीत दिला देती हैं। ये दरअसल साउथ की फिल्म का सीन है लेकिन इस फिल्म के लिए नेशनल क्रश ने क्रिकेट की काफी प्रैक्टिस भी की थी।

जब रश्मिका से सवाल पूछा गया कि उनका पसंदीदा क्रिकेटर कौन है तो उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को अपना पसंदीदा क्रिकेटर बताया। उन्होंने कहा कि धोनी की विकेट कीपिंग, बैटिंग, कप्तानी इन सबकी वह बहुत बड़ी फैन हैं। आख़िरी में उन्होंने कहा कि धोनी मास्टर क्लास प्लेयर हैं और मेरे हीरो हैं।

गौरतलब है कि रश्मिका मंदान को हाल ही में रिलीज हुई पुष्पा फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ देखा गया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी कमाल करती नजर आ रही है। इस फिल्म के अलावा उन्होंने अपने लाइव में पिछले साल अप्रैल में बताया था कि वे दो बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं और तीसरी फिल्म वे जल्द साइन करने वाली हैं।