विकी कौशल और कटरीना कैफ की शादी की रस्में शुरू, प्री-वेडिंग कार्यक्रम में कई बॉलीवुड सितारे शामिल

विकी कौशल और कटरीना कैफ की शादी की रस्में शुरू, प्री-वेडिंग कार्यक्रम में कई बॉलीवुड सितारे शामिल

विकी कौशल और कटरीना कैफ की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में होने वाली इस कपल के शादी के मेहमानों की लिस्ट सामने गई है। आज यानि 7 दिसंबर से इनके शादी की प्री-वेडिंग कार्यक्रम में कई बॉलीवुड सितारे शामिल होने वाले हैं। 

मीडिया रिपोर्ट में ये कहा जा रहा है कि एयरपोर्ट  ​पर कुल 25 लोगों की टीम मेहमानों को रिसीव करने के लिए रखी गई है। बाउंसर्स की टीम भी होटल और एयरपोर्ट पर पहुंच गई है। उन्होंने सिक्योरिटी की व्यवस्था संभाल ली है। सिक्योरिटी को देखते हुए होटल का लैंडलाइन भी बंद करावा दिया है। इसके साथ ही सिक्योरिटी टीम को मोबाइल यूज न करने का आदेश दिया गया है। बाउंसर्स को वॉकी टॉकी थमा दिए गए हैं।

इन सब के बीच जयपुर होकर सवाई माधोपुर पहुंचने का सिलसिला मंगलवार से तेज होगा। आपको बता दें कि बीते दिन से ही इस कपल की शादी में शामिल होने के लिए बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा जयपुर एयरपोर्ट पर देखा गया। शारवरी, नेहा धूपिया, अंगद बेदी, कबीर खान और मिनी माथुर मुंबई एयरपोर्ट पर कैटरीना की शादी के लिए जयपुर रवाना हो गए हैं। वहीं मेकअप आर्टिस्ट डेनियल, हेयर स्टाइलिस्ट अमित ठाकुर भी वेडिंग वेन्यू पर होने की जानकारी सामने आई है।