अदाकारा उर्वशी रौतेला बीते कुछ दिनों से  सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही ... 

अदाकारा उर्वशी रौतेला बीते कुछ दिनों से  सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही ... 

अदाकारा उर्वशी रौतेला बीते कुछ दिनों से  सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही ... 

 फैन्स का मानना है कि ऋषभ पंत के प्यार में उर्वशी ने इन लाइनों को लिख अपनी भावनाएं साझा की हैं.उर्वशी रौतेला के इस पोस्ट के बाद फैन्स ने भी कमेंट्स की झड़ी लगा दी. हालांकि उर्वशी ने अपने पोस्ट में सीधे तौर पर ऋषभ का नाम नहीं लिया है. लेकिन फैन्स ने तो उर्वशी से शादी कराने का भी वादा कर दिया.

फैन्स ने उर्वशी के फोटो पर कमेंट्स कर लिखा कि वर्ल्ड कप तक के लिए ऋषभ को डिस्टर्ब मत करो, उसके बाद शादी करा देंगे. वहीं कुछ फैन्स ने तो उर्वशी के इस लुक को लेकर जमकर फटकार भी लगाई है

इन दिनों सिनेमा प्रेमियों के साथ क्रिकेट फैन्स की भी नजर उर्वशी पर है. इसकी वजह सोशल मीडिया पर लगातार आ रहे उर्वशी रौतेला के क्रिप्टिक पोस्ट हैं.लाल साड़ी पहनकर, माथे पर सिंदूर लगाकर अपने प्यार का इजहार किया है. दुल्हन के पोज में नजर आईं उर्वशी ने कैप्शन में लिखा कि ‘प्रेम में पड़ी प्रेमिका को, सिन्दूर से प्रिय कुछ नहीं होता !! सारी रस्म रिवाज़ के साथ चाहिए, उम्रभर का साथ पिया तुमसे !!’. इस पोस्ट के बाद लोगों ने क्रिकेटर ऋषभ पंत को लेकर कमेंट्स करना शुरू कर दिए.

उर्वशी इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में हैं. अब यह इत्तेफाक कहिए या फिर कोई प्लानिंग लेकिन इस समय भारतीय क्रिकेट टीम भी ऑस्ट्रेलिया में है. ऐसे में उर्वशी और क्रिकेटर ऋषभ पंत के रिश्तों को लेकर चर्चाएं तेज हैं.
बता दें कि T20 World Cup 2022 में भारत 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ अपना पहला मुकाबला खेलने जा रही है. इसके लिए भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई है.

ऋषभ पंत भी टीम का हिस्सा हैं. ऐसे में उर्वशी भी कहां पीछे रहने वाली थी. हाल ही में उर्वशी रौतेला ने भी ऑस्ट्रेलिया की उड़ान भर सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है. हालांकि उर्वशी इससे पहले भी भारत के मुकाबलों में स्टेडियम पर अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी हैं. एशिया कप के दौरान उर्वशी को मैदान पर कई बार देखा गया है.


उर्वशी गुप्ता