16 कंटेस्टेंट मचाएंगे धमाल,'बिग बॉस' के घर में  कई स्टार्स का तो है , कॉन्ट्रोवर्सीज से गहरा नाता...

 16 कंटेस्टेंट मचाएंगे धमाल,'बिग बॉस' के घर में  कई स्टार्स का तो है ,  कॉन्ट्रोवर्सीज से गहरा नाता...
 16 कंटेस्टेंट मचाएंगे धमाल,'बिग बॉस' के घर में  कई स्टार्स का तो है ,  कॉन्ट्रोवर्सीज से गहरा नाता...
 16 कंटेस्टेंट मचाएंगे धमाल,'बिग बॉस' के घर में  कई स्टार्स का तो है ,  कॉन्ट्रोवर्सीज से गहरा नाता...

 16 कंटेस्टेंट मचाएंगे धमाल,'बिग बॉस' के घर में  कई स्टार्स का तो है ,

कॉन्ट्रोवर्सीज से गहरा नाता...

 रिएलिटी शो 'बिग बॉस' का आगाज हो चुका है. टीवी जगत का सबसे चर्चित हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान इस शो को होस्ट कर रहे हैं. इस शो का ग्रैंड प्रीमियर बीती रात हुआ और फिर सभी कंटेस्टेस्टेंस के नामों पर से भी पर्दा हट गया. इस शो में मौजूद लगभग सभी सितारों को तो लोग जानते हैं और कई कंटेस्टेंट की एंट्री ने तो लोगों को चौंका ही दिया. 

1.टीना दत्ता 2.अब्दुल रोजिक 3.निमरित कौर अहलूवालिया 4.गौतम विग 5.एमसी स्टैन 6.अंकित गुप्ता 7.सुंबुल तौकीर 8.मान्या सिंह  9.सौंदर्या शर्मा 10.शालीन नोत 11.श्रीजीता डे 12.शिव ठाकरे 13.प्रियंका चाहर चौधरी14.साजिद खान 15.गोरी नागोरी 16.अर्चना गौतम शो में कई नामी चेहरे

शो में सरप्राइज एंट्री साजिद खान की हुई जो इस बार इस टीवी रियलिटी शो में बतौर कंटेस्टेंट बनकर पहुंचे हैं. वहीं, टीवी सीरियल स्टार सुंबुल तौकिर खान, निमृत कौर आहलूवालिया, बिग बॉस मराठी 2 के विनर शिव ठाकरे और अब्दु रोजिक जैसे सितारों ने भी बिग बॉस 16 के घर में एंट्री मारी है. 'छोटी सरदारनी' स्टार निमृत कौर आहलूवालिया बिग बॉस 16 की पहली मेहमान बनी थी. अदाकारा को शो में कदम रखते ही बिग बॉस ने घर की कैप्टेंसी थमा दी. शो में हिस्सा लेने के लिए तुर्किस्तान के यूट्यूबर अब्दु रोजिक भी पहुंचे. 19 साल के सबसे छोटे सिंगर अब्दु रोजिक नामी सिंगर हैं जो इंडिया में इस शो में हिस्सा लेने आए. 

'उडारिया' स्टार प्रियंका चौधरी ने भी बिग बॉस 16 में हिस्सा लिया है. वो यहां अपने को-स्टार अंकित गुप्ता के साथ पहुंची थी. 'उडारिया' स्टार अंकित गुप्ता बिग बॉस 16 के चौथे कंटेस्टेंट बने हैं. अंकित गुप्ता शो में उडारिया को-स्टार के साथ पहुंचे हैं जहां दोनों की क्यूट बॉन्डिं देखने को मिली. इधर, रैपर और सिंगर बस्ती का हस्ती फेम मैक स्टैन ने भी बिग बॉस 16 के घर में एंट्री मारी है. मैक स्टैन घर में अपने यूनिक लुक के साथ पहुंचे थे. एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन अर्चना गौतम ने भी 'बिग बॉस 16' के घर में एंट्री की है। वो इस घर में कदम रखने वाली छठी कंटेस्टेंट बनीं. 

उर्वशी गुप्ता