300 करोड़ रुपए से अधिक कमाई की पोन्नियिन सेल्वन' ने तोड़ा ‘विक्रम’ का रिकॉर्ड...

300 करोड़ रुपए से अधिक कमाई की पोन्नियिन सेल्वन' ने तोड़ा ‘विक्रम’ का रिकॉर्ड...

300 करोड़ रुपए से अधिक कमाई की पोन्नियिन सेल्वन' ने तोड़ा ‘विक्रम’ का रिकॉर्ड

शुक्रवार को ट्वीट कर दी जानकारी के अनुसार बॉक्स ऑफिस के नवीनतम आकड़ो की जानकारी साझा की ,दुनिया भर में 300 ...आकड़ा पार चोल साम्राज्य के शासक राजराजा चोल प्रथम के शुरुआती दिनों की कहानी बयां की गई है। इस फिल्म को आलोचकों और दर्शकों दोनों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। रत्नम के बैनर मद्रास टाकीज और अल्लिराजा सुभास्करन की लाइका प्रोडक्शंस ने साथ मिलकर फिल्म का निर्माण किया है।‘पोन्नियिन सेल्वन-1’ 30 सितंबर को तमिल, हिंदी, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज हुई।


रत्नम के मद्रास प्रोडक्शंस ने ट्विटर पर बाक्स आफिस के नवीनतम आंकड़ों की जानकारी साझा की। प्रोडक्शन हाउस ने एक पोस्ट में कहा, फिल्म ने दुनिया भर में 300 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की है। ‘सीमाओं से परे सफलता! इस जबरदस्त प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद’। ‘पोन्नियिन सेल्वन-1’ की कहानी, इसी नाम के एक तमिल उपन्यास पर आधारित है, जिसे कल्कि कृष्णमूर्ति ने 1955 में लिखा था।


ऐश्वर्या राय बच्चन, चियान विक्रम, कार्ति, तृषा कृष्णन, जयराम रवि, ऐश्वर्या लक्ष्मी, शोभिता धुलिपाला स्टारर फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वनइस फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का काफी फायदा मिलेगा और फिल्म बिजनेस के जानकार ऐसा अनुमान लगा रहे हैं कि वीकेंड पर इस फिल्म की कमाई में काफी इजाफा हुआ । पोन्नियिन सेल्वन-1 की कहानी चोल साम्राज्य के ईर्द-गिर्द बुनी गई है जोकि दर्शकों के लिए एक दम नया विषय है। सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर उतसाह नजर आ रहा है।


उर्वशी गुप्ता