गदर 2 की सुनामी में बह गई 'द केरल स्टोरी', छठे दिन फिल्म ने कमाए इतने करोड़

गदर 2 की सुनामी में बह गई 'द केरल स्टोरी', छठे दिन फिल्म ने कमाए इतने करोड़

Gadar 2 Box Office Collection Day 6 Early Estimate : गदर 2 की सुनामी में बह गई 'द केरल स्टोरी', छठे दिन फिल्म ने कमाए इतने करोड़


बॉलीवुड स्टार सनी देओल की फिल्म गदर 2 हाल ही में रिलीज हुई है। इस मूवी में उनके साथ अमीषा पटेल भी नजर आ रही हैं। फिल्म को लोगों ने काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिया है। इस वजह से ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर छा गई है। पहले दिन गदर 2 ने 40 करोड़ की कमाई की थी। इसके बाद हर रोज यह फिल्म कोई न कोई नया रिकॉर्ड तोड़ रही है। बीते दिन सनी पाजी की गदर 2 ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार लिया था। इस बीच फिल्म को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें बताया गया है कि छठें दिन गदर 2 ने बंपर कमाई की है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सनी देओल की गदर 2 ने छठें दिन करीब 34 करोड़ की कमाई की है। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई करीब 263 करोड़ हो गई है। हालांकि ये भी शुरुआती आंकड़े है। अभी ऑफिशियल रिपोर्ट सामने नहीं आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो गदर 2 साल 2023 की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। इन सभी चीजों को देखकर ऐसा लगता है कि सनी देओल ने बॉक्स ऑफिस पर अपना परचम लहरा दिया है। बता दें कि सनी देओल की फिल्म गदर2 ने अदा शर्मा की द केरल स्टोरी को मात दे दी है। जानकारी के लिए बता दें कि सनी देओल की फिल्म गदर 2 का अच्छा खासा बज पहले से ही बना हुआ था। लोगों का ये मानना था कि फिल्म ताबड़तोड़ कमाई करने वाली है। अब ऐसा देखने को भी मिल रहा है। सनी देओल की टक्कर अक्षय कुमार की ओएमजी 2 से थी लेकिन सनी देओल ने ये जंग आसानी से जीत ली है। वहीं अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 भी काफी अच्छी कमाई कर रही है। लेकिन गदर 2 से ये काफी दूर है। मालूम हो कि ओएमजी 2 में अक्षय कुमार के अलावा यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी भी नजर आ रहे हैं।