पांच साल बाद लालू के घर पहुंचे सीएम नीतीश कुमार, एक साथ दिखे 'चाचा-भतीजे

पांच साल बाद लालू के घर पहुंचे सीएम नीतीश कुमार, एक साथ दिखे 'चाचा-भतीजे

पांच साल बाद लालू के घर पहुंचे सीएम नीतीश कुमार, एक साथ दिखे 'चाचा-भतीजे

राजद के द्वारा 22  अप्रैल को इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया, जिसमे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पांच सालों बाद लालू यादव के घर पहुंचे, यहां उन्होंने राजद की इफ्तार पार्टी में शामिल हुए। राजद ने इफ्तार पार्टी के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित कई हस्तियों को निमंत्रण किया था। इस निमंत्रण को स्वीकार करते हुए सीएम नीतीश राजद की इफ्तार पार्टी में शामिल हुए। वहीं सीएम के राजद कार्यक्रम में शामिल होने से बिहार में सियासी सरगर्मी भी तेज हो गयी  है। बता दे की 

इससे पहले अंतिम बार 2017 में मकर संक्रांति के मौके पर सीएम नीतीश कुमार राबड़ी आवास पर आये थे। तब बिहार में महागठबंधन की सरकार थी। नीतीश बिहार के मुख्यमंत्री थे, और तेजस्वी उपमुख्यमंत्री थे। बाद में उन्होंने महागठबंधन से अलग होकर बीजेपी के साथ हाथ मिला लिया था। इसके बाद सीएम नीतीश कुमार और लालू यादव के परिवार के बीच लगातार तनातनी चल रही थी। सीएम नीतीश लालू परिवार के किसी भी कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए थे।

बताया जा रहा है कि राजद की इफ्तार पार्टी के आयोजन की पूरी तैयारी तेजस्वी यादव और उनके बड़े भाई तेज प्रताप यादव ने मिलकर की। इसमें बिहार के समस्त जिलों से मुस्लिम समाज के लोगों और अन्य हस्तियों को भी आमंत्रित किया गया था। बात दें कि यह पार्टी राजद के लिए नई खुशियां लाई है। आज ही राजद सुप्रीमो को रांची हाई कोर्ट से जमानत मिली है। वे चारा घोटाला के मामले में सजा काट रहे हैं।