रियलिटी शो 'झलक दिखलाजा' सीजन 10  ,शिल्पा शिंदे ने बोल्ड लुक से कर दिया हर किसी को घायल ....

रियलिटी शो 'झलक दिखलाजा' सीजन 10  ,शिल्पा शिंदे ने बोल्ड लुक से कर दिया हर किसी को घायल ....

रियलिटी शो 'झलक दिखलाजा' सीजन 10 

      शिल्पा शिंदे ने बोल्ड लुक से कर दिया हर किसी को घायल ....


रियलिटी शो 'झलक दिखलाजा' सीजन 10 में इस हफ्ते बॉलीवुड थीम पर सभी सितारे थिरकने वाले हैं. वहीं, अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे इस शनिवार श्रीदेवी के खास अवतार में नजर आने वाली हैं.शिल्पा शिंदे अपनी पावर पैक परफॉर्मेंस से अपने फैंस का दिल जीतने के लिए तैयार हैं.

शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर अपना लेटेस्ट लुक फैंस के साथ शेयर किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो गया है. वहीं, अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे इस शनिवार श्रीदेवी के खास अवतार में नजर आने वाली हैं. शिल्पा शिंदे ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है. इसमें वह फिल्म हिम्मतवाला से श्रीदेवी के लुक की कॉपी करती नजर आ रही हैं. इस दौरान शिल्पा शिंदे ने श्रीदेवी के सिग्नेचर पोज को कॉपी भी कर रही हैं. 

फैंस को शिल्पा शिंदे का लुक काफी पसंद आ रहा है. वह सोशल मीडिया पर शिल्पा के इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. शिल्पा ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'झलक दिखलाजा सीजन 10 में इस हफ्ते बॉलीवुड थीम होगी. मुझे मौका मिला है कि लेजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी के आइकॉनिक गाने 'नैनों में सपना, सपनों में सजना' पर परफॉर्म करूं.' आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे इससे पहले बिग बॉस 11 का हिस्सा थीं और वह इस सीजन की विनर रही थीं...

उर्वशी गुप्ता