चंदू चैंपियन ने जीत लिया ऑडियंस का दिल, जानें दो दिन की धमाकेदार कमाई

चंदू चैंपियन ने जीत लिया ऑडियंस का दिल, जानें दो दिन की धमाकेदार कमाई

चंदू चैंपियन ने जीत लिया ऑडियंस का दिल, जानें दो दिन की धमाकेदार कमाई

कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन इन दिनों सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन ने जबरदस्त मेहनत और फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन किया है. मोस्ट अवेटेड फिल्म चंदू चैंपियन का फैंस कई दिनों से इंतजार कर रहे थे जो अब सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. फिल्म की दो दिन की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट की बात करें तो इसने इन शानदार दो दिनों में अच्छी कमाई करते हुए भारत में कुल 11.5 करोड़ की कमाई की है. 


स्कैनिक डॉट कॉम के मुताबिक, फिल्म ने दो दिनों में लगभग 12 करोड़ की कमाई की. चंदू चैंपियन को साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान ने मिलकर बनाया है. फिल्म ने पहले दिन 4.75 करोड़ की कमाई की. शुरुआती अनुमानों के अनुसार इसने भारत में अपने दूसरे दिन 6.75 करोड़ की कमाई की. अब तक फिल्म ने भारत में 11.5 करोड़ की कमाई की है. शनिवार को चंदू चैंपियन की हिंदी ऑक्यूपेंसी कुल 21.27 प्रतिशत रही.पहले दिन की कमाई के बाद एक प्रेस नोट में मेकर्स ने कहा कि फिल्म ने ऑडियंस का दिल जीत लिया है. नोट के एक हिस्से में लिखा था. यह वास्तव में फिल्म के लिए एक अच्छी शुरुआत है, और फिल्म ने जिस तरह की चर्चा और एक्साइटमेंट पैदा किया है, उसे देखते हुए फिल्म वीकेंड में अपने कलेक्शन में उछाल लाएगी. फिल्म ने शुक्रवार को सिल्वर स्क्रीन पर अपनी शानदार शुरुआत की. चंदू चैंपियन, फ्रीस्टाइल तैराकी में भारत के पहले पैरालिंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर की कहानी है.

फिल्म में कार्तिक ने भारतीय सेना के एक सैनिक, एक पहलवान, एक मुक्केबाज, 1965 के युद्ध के दिग्गज और एक तैराक सहित विभिन्न उम्र और चरणों में किरदार निभाया है. यह फिल्म दर्शकों को दृढ़ संकल्प, लचीलापन और जीत की रोलरकोस्टर यात्रा पर ले जाती है. चंदू चैंपियन में विजय राज, भुवन अरोड़ा और राजपाल यादव भी इम्पॉटेंट रोल निभाया हैं. गुरुवार को, फिल्म की टीम ने मुंबई में चंदू चैंपियन की स्क्रीनिंग का भी आयोजन किया. इस स्क्रीनिंग में विद्या बालन, टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे, शनाया कपूर, सुनील शेट्टी और अन्य सितारों ने भाग लिया. कार्तिक ने नीले डेनिम और स्नीकर्स के साथ काले और भूरे रंग की चेक शर्ट पहनी हुई थी. मुरलीकांत पेटकर भी गुरुवार शाम को स्क्रीनिंग में शामिल हुए.