पटना के गार्डनियर अस्पताल के अधीक्षक डॉक्टर मनोज कुमार सिन्हा ने कहा- कोरोना के इस काल में खास विधि को अपना कर, कोरोना को दूर भगा सकते हैं |

देश के साथ साथ बिहार में भी कोरोना के लेकर हाहाकार मचा,, पूरे अप्रैल माह में,, कोरोना से संक्रमिंत लोगो की संख्या दिन ब दिन बढ़ती रही,, सूबे में आनन फानन में नीतीश सरकार ऐक्शन  मोड में आयी। और लॉक डाउन के विकल्प को सख्ती से लागू किया,, विगत 1 हफ्ते से कोरोना के आकड़े में भारी गिरावट आयी। फिर भी अभी भी खतरा टला नही है। 
           आंखें न्यूज़ 24 की टीम ने कोरोना के इस काल में राजधानी के गार्डनियर अस्पताल के अधीक्षक मनोज कुमार सिन्हा से कोरोना के कहर से कैसे बचा जाये और क्या क्या सावधानी बरते,??, जिस से की कोरोना अगर हो भी जाये ,तो तुरन्त रिकवर किया जा सकता है ,, जैसे विषय पर कई महत्वपूर्ण जानकारी को हासिल  किया। 
 वर्तमान समय में लोग सोशल साइट से फालतू जानकारी प्राप्त कर,, अपने लाइफस्टाइल मे शामिल कर  रहे हैं,,ये जानलेवा साबित हो सकता है। अगर किसी भी व्यक्ति को कोरोना के लक्षण दिखे तो सबसे पहले कोविड टेस्ट कराना चाहिए । डॉक्टर से परामर्श लेकर ही दवाई लेनी चाहिए,, क्युंकि हर मरीज की अलग अलग स्थिति और अवस्था  होती है,, ऐसे में कोई भी दवा अपने मन से लेना खतरनाक साबित हो सकता है।