सोशल मीडिया में आए दिन सुर्खियों में बने रहते है राज कुंद्रा, हर बार अलग-अलग तरह के मास्क से अपना चेहरा ढकते रहते। ..?

सोशल मीडिया में आए दिन सुर्खियों में बने रहते है राज कुंद्रा,  हर बार अलग-अलग तरह के मास्क से अपना चेहरा ढकते रहते। ..?

सोशल मीडिया में आए दिन सुर्खियों में बने रहते है राज कुंद्रा,

हर बार अलग-अलग तरह के मास्क से अपना चेहरा ढकते रहते। ..?

बिजनेसमैन और शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा हर बार सार्वजनिक रूप से बाहर निकलने पर सुर्खियों में रहते हैं।. पोर्नोग्राफी मामले में नाम सामने आने के बाद कुंद्रा को 2 महीने जेल में गुजारने पड़े थे, जिसके बाद फिर वो जमानते पर रिहा हुए थे. वो आए दिन ट्रोलर के निशाने पर बने रहते हैं.एडल्ट फिल्मों के कथित निर्माण के मामले में लीगल मुकदमे के बाद, राज कुंद्रा जब भी घर से बाहर निकलते हैं तो पापराजी उनके पीछे पड़ जाती है। राज कुंद्रा हर बार अलग-अलग तरह के मास्क से अपना चेहरा ढकते रहते हैं। वह अलग-अलग फेस शील्ड का इस्तेमाल करते हैं जो उनके पूरे चेहरे को ढकती है और इसके लिए उन्हें काफी बार ट्रोल भी किया गया है। अब राज कुंद्रा ने ट्विटर के जरिए खुलासा किया है कि वह ऐसा क्यों करते हैं।

सोशल मीडिया यूजर ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को लताड़ लगाई है और कहा कि उनमें दुनिया का सामना करने की हिम्मत होनी चाहिए, चाहे कुछ भी कहा जाए। अब इसका जवाब देते हुए राज कुंद्रा ने कहा कि वह जनता से अपना चेहरा नहीं छिपाते, बल्कि मीडिया को अपनी पहुंच नहीं देना चाहते। उन्होंने मामले के दौरान मीडिया ट्रायल के बारे में बताया। उन्होंने ट्वीट किया, 'मैं जनता से अपना चेहरा नहीं छुपाता, मैं मीडिया को मुझे एक्सेस नहीं देना चाहता। मीडिया ट्रायल के बाद मैं इसे समझना बहुत मुश्किल नहीं हूं।'

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि उन्हें क्यों ट्रोल किया जाए? क्योंकि वह सिर्फ पत्नी शिल्पा शेट्टी की वजह से फेमस हुए। इसका जवाब देते हुए राज कुंद्रा ने लिखा, 'इनफेमस भी'। इस तरह से राज कुंद्रा व्यंग्यात्मक रूप में कई ट्रोलर्स को जवाब दे रहे हैं।करवा चौथ पर भी छलनी से वो अपने चेहरे को छुपाते दिखे थे. हालांकि अब उन्होंने बता दिया है कि वो अपना चेहरा क्यों छुपाते हैं.राज कुंद्रा ने हाल ही में एक ट्वीट किया और लिखा, “ट्रोलर्स धीरे-धीरे आप लोग कहां गायब हो रहे हैं, प्लीज मुझे मत छोड़िए.” उनके इस ट्वीट पर एक यूजर ने जवाब देते हुए लिखा, “अपना चेहरा बेनकाब करें और सच्चाई का सामना करें, अगर आपने कुछ अच्छा या बुरा किया है, तो उस पर बने रहने की हिम्मत रखें. आप जैसे हैं पब्लिक आपको स्वीकार करेगी.

उर्वशी गुप्ता