नोरा फतेही मराठी लुक में फिर से बेपनाह ढा दी है कयामत और कहर, इंस्टाग्राम अकाउंट पर नोरा फतेही का एक फोटो और  वीडियो शेयर किया। .

नोरा फतेही मराठी लुक में फिर से बेपनाह ढा दी है कयामत और कहर,  इंस्टाग्राम अकाउंट पर नोरा फतेही का एक फोटो और  वीडियो शेयर किया। .
नोरा फतेही मराठी लुक में फिर से बेपनाह ढा दी है कयामत और कहर,  इंस्टाग्राम अकाउंट पर नोरा फतेही का एक फोटो और  वीडियो शेयर किया। .

नोरा फतेही मराठी लुक में फिर से बेपनाह ढा दी है कयामत और कहर,

इंस्टाग्राम अकाउंट पर नोरा फतेही का एक फोटो और  वीडियो शेयर किया। .. 

बॉलीवुड की सुपर हॉट एक्ट्रेस अब हसीना हैं ही इतनी खूबसूरत कि कोई करें भी क्या...और अब एक बार फिर नोरा ने गिरा दी हैं बिजलिया, ढा दी है कयामत और कहर.और डांसर नोरा फतेही अपने लुक्स और लाजवाब ड्रेसिंग सेंस से हर किसी का दिल जीत लेती हैं। नोरा फतेही बाद एक बार फिर से अपने अटायर को लेकर मीडिया में छाई हुई हैं।

लेकिन इस बार वेस्टर्न आउटफिट के लिए नहीं बल्कि ट्रेडिशनल लुक से खूब चर्चा बटोर रही हैं। हाल ही में वो ग्रीन कलर की साड़ी में नजर आयीं, उन्होंने ये साड़ी मराठी स्टाइल में कैरी किया है। नोरा का ये मराठी मुलगी वाला लुक उनके फैंस को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 नोरा ग्रीन साड़ी में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। नोरा के साड़ी के साथ फुल स्लीव का हेवी ब्लाउज पहना है। नवारी साड़ी के साथ-साथ नोरा ने नथ भी मराठी स्टाइल की पहनी है। कानों में झुमके और उस पर पोनी टेल एक्ट्रेस के स्टाइल में चार चांद लगा रही है। 

नोरा का ये लुक फैंस को इतना पसंद आ रहा है कि वो लगातार इस वीडियो  और फोटो पर कमेंट कर रहे हैं। एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा, कोई इतना हसीं कैसे हो सकता है। तो वहीं  दूसरे यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा, मुझे नोरा पहली बार इतनी ज़्यादा खूबसूरत लग रही हैं। कई फैंस ने लिखा कि अब तो बस सीटी बजाने का मन कर रहा है ।’’ तो वहीं कई यूज़र्स ने दिल की इमोजी बनाई।’’... 


उर्वशी गुप्ता