लालू यादव ने सभी राजद विधायकों को बुलाया पटना, बिहार की राजनीति पर बड़ा फैसला ले सकती है पार्टी

लालू यादव ने सभी राजद विधायकों को बुलाया पटना, बिहार की राजनीति पर बड़ा फैसला ले सकती है पार्टी

लालू यादव के पटना आते ही राष्ट्रीय जनता दल (राजद) में गतिविधियां बढ़ गई हैं. अब उसी क्रम में राजद विधायक दल की बैठक 31 मई को होगी.  पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर बैठक का आयोजन किया गया है. खबर है की 31 मई को बुलाई गई बैठक शाम छह बजे शुरू होगी. बैठक की अध्यक्षता RJD के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव करेंगे. 

बैठक में राजद के सभी विधायकों को शामिल होने को कहा गया है. तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव समेत सभी विधायक बैठक में शामिल होंगे. सूत्रों के अनुसार इस बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए जा सकते हैं. खासकर 10 जून को होने वाले राज्यसभा चुनाव और उसके बाद होने वाले विधान परिषद चुनाव के मुद्दे पर अहम चर्चा हो सकती है. वहीं 1 जून को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ओर से जातीय जनगणना पर बुलाई गई सर्वदलीय बैठक से जुड़े विषयों पर भी राजद के विधायक दल की बैठक में विशेष चर्चा होने की उम्मीद है. 

बिहार में इन दिनों सत्ता परिवर्तन, राज्य सभा चुनाव, विधान परिषद चुनाव, राष्ट्रपति चुनाव सहित कई मुद्दों पर चर्चा गर्म है. हाल ही में नीतीश कुमार और लालू परिवार के बीच भी इफ्तार पर हुई मुलाकत को लेकर कई प्रकार की अटकलें लगाई जा रही हैं. ऐसे में राजद विधायक दल की बैठक कई अटकलों पर विराम और कई महत्वपूर्ण निर्णय लेने की दिशा में अहम होने की संभावना है.