ऐश्वर्या राय को प्रपोज करने के लिए अभिषेक बच्चन ले आए थे नकली अंगूठी, एक्टर ने बताया आखिर ऐसा क्यों करना पड़ा

ऐश्वर्या राय को प्रपोज करने के लिए अभिषेक बच्चन ले आए थे नकली अंगूठी, एक्टर ने बताया आखिर ऐसा क्यों करना पड़ा

बॉलीवुड की सबसे मशहूर जोड़ियों में से एक मानी जाती है ऐश्वर्या और अभिषेक की जोड़ी. इन दोनों के प्यार के चर्चे आज भी मीडिया में खूब होते हैं. फिल्म के सेट पर दोनों को प्यार हुआ और फिर हमेशा के लिए साथ रहने का फैसला कर लिया. ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी को आज 15 सालों से भी ज्यादा का समय हो गया है और ये जोड़ा हमेशा पावर कपल की तरह फैंस के सामने आता है. 

आपको जानकर हैरानी होगी कि अभिषेक ने जब ऐश्वर्या को अपने दिल की बात कही थी तो वो नकली अंगूठी लेकर गए थे. जी हां अभिषेक ने ऐश्वर्या को नकली अंगूठी देने की वजह भी बताई. उस वक्त अभिषेक और ऐश्वर्या फिल्म 'गुरू' की शूटिंग कर रहे थे. दोनों स्टार शूटिंग में इतने ज्यादा व्यस्त थे कि अभिषेक को अंगूठी खरीदने का टाइम नहीं मिला. इस वजह से उन्होंने शूटिंग के लिए यूज हो रही नकली रिंग देकर ही ऐश्वर्या को प्रपोज किया था. जानकारी के लिए बता दें, अभिषेक ने टोरंटो में फिल्म के प्रीमियर के बाद अपने होटल रूम की बालकनी में ऐश को प्रपोज किया था.

बता दे की , साल 2000 में पहली बार अभिषेक और ऐश्वर्या  ने फिल्म 'ढाई अक्षर प्रेम के' फिल्म में साथ काम किया था. इस फिल्म में दोनों की मुलाकात दोस्ती में तब्दील हुई इसके तीन साल बाद 2003 में एक बार फिर फिल्म 'कुछ ना कहो' में दोनों एक साथ नजर आए. साल 2005 में ऐश्वर्या ने फिल्म 'बंटी और बबली' में एक आइटम सॉन्ग किया. इस गाने की शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे. इसके बाद वो कई फिल्मों में नजर आए जैसे- 'उमराव जान', 'गुरू' और 'धूम 2'.