नैशनल क्रश' हैं रश्मिका मंदाना की फिल्म गुडबाय का जादू दर्शकों पर तो चला, लकिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा ...

नैशनल क्रश' हैं रश्मिका मंदाना की फिल्म गुडबाय का जादू दर्शकों पर तो चला,  लकिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा ...

नैशनल क्रश' हैं रश्मिका मंदाना की फिल्म गुडबाय का जादू दर्शकों पर तो चला,

लकिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा ...

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म गुडबाय बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल करती नजर नहीं आ रही है।अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की फिल्म गुडबाय  का दिन पर दिन बुरा हाल होता जा रहा है। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और श्रीवल्ली उर्फ रश्मिका मंदाना का जादू दर्शकों पर तो चला लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म अच्छी कमाई करने में फेल हो गई।‌रश्मिका मंदाना ने भी फिल्म 'गुडबाय' से बॉलीवुड में अपना नया सफर शुरू किया।

इस फिल्म में रश्मिका मंदाना और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की जोड़ी पहली बार ऑडियंस को बड़े पर्दे पर साथ में देखने को मिली। रश्मिका, अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता स्टारर इस फैमिली ड्रामा को क्रिटिक्स द्वारा तो खूब वाहावाही मिली, लेकिन साउथ की तरह हिंदी ऑडियंस पर नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना की क्यूटनेस और अभिनय का जादू नहीं चल पाया और वीकेंड तक इस फिल्म ने महज इतने करोड़ कमाए जिसे सुन आप भी हैरान रह जाएंगे।
 
ओपनिंग पर भी यह फिल्म बड़ी मुश्किल से एक करोड़ का आंकड़ा छू पाई थी। विकास बहल द्वारा निर्देशित इस फिल्म से दर्शकों को ढेर सारी उम्मीद थी लेकिन अब यह बॉक्स ऑफिस पर सिमटती जा रही है यहां देखें सातवें दिन इस फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कैसा रहा  
ओपनिंग के दिन से ही इस फिल्म के लिए बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर पाना मुश्किल हो गया था  इस फिल्म की कुछ खास कमाई नहीं हो पाई है। वीकेंड पर इस फिल्म की कमाई में थोड़ी सी बढ़ोतरी देखी गई थी लेकिन वीक डेज पर इस फिल्म का हाल बुरा होता चला गया। सातवें दिन भी इस फिल्म की कमाई में कोई बढ़ोतरी नजर नहीं आई। खबरों के अनुसार, इस फिल्म में सातवें दिन पर तकरीबन 0.40 करोड़ रुपए का ही कारोबार किया है।

लेकिन इसके बावजूद ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना असर छोड़ने में नाकामयाब साबित हुई। जहां हर किसी को ये लगा था कि भले ही ये फिल्म वीकडे की वजह से शुक्रवार को कुछ खास कमाल न कर पाई हो, लेकिन वीकेंड पर ये फिल्म जरुर कमा लेगी। लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं हुआ और 1.50 करोड़ का बिजेनस कर पाई, गुडबाय' का कलेक्शन लाल सिंह चड्ढा, रक्षाबंधन और विक्रम वेधा और ब्रह्मास्त्र के वीकेंड के कलेक्शन से भी कम रहा है। फिल्म की बात करें तो इस फैमिली ड्रामा का निर्देशन विकास बहल ने किया है और फिल्म को एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स ने किया है।

उर्वशी गुप्ता